भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष पर हमले को कांग्रेस ने बताया BJP की साजिश, बड़े कांड की जताई आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433540

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष पर हमले को कांग्रेस ने बताया BJP की साजिश, बड़े कांड की जताई आशंका

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर हमले को कांग्रेस ने BJP की साजिश बताया है.विक्रांत भूरिया ने कहा कि भाजपा बड़ा कांड करना चाहती थी.

Leader of Opposition Govind Singh firing

चंद्रशेखर सोलंकी/झाबुआ: मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर हमले को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस का आक्रोश भड़का है. घटना पर कांग्रेस ने कहा कि इस घटना में भाजपा की सांठगांठ है और गोली चलाने वाला भाजपा का एजेंट है. यदि मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जाता है, तो इसके अंजाम के लिए भाजपा जिम्मेदार होगी. गौरतलब है कि ग्वालियर में कांग्रेस की भारत जोड़ो उप यात्रा के दौरान 1 व्यक्ति ने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर कट्टा लेकर हवाई फायरिंग कर दी थी.

हवाई फायरिंग भाजपा की साजिश: विक्रांत भूरिया
ग्वालियर में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर हवाई फायरिंग के मामले को लेकर अब कांग्रेस ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है. प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया का बड़ा बयान सामने आया है. कांग्रेस नेता विक्रांत भूरिया ने इसे कायरतापूर्ण कृत्य बताते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है और उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा एक बड़ा कांड करना चाहती थी. साथ ही विक्रांत भूरिया ने फायरिंग करने वाले को भाजपा का एजेंट बताया है.
 
जो भी अंजाम होगा वो सरकार की जिम्मेदारी
प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने ये भी कहा कि बीजेपी भारत जोड़ो यात्रा को गलत तरीके से पेश करना चाहती है. मध्यप्रदेश में अमन चैन बरकरार रहे. यह सरकार की जवाबदारी है. कांग्रेस नेता विक्रांत भूरिया ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर इस यात्रा को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई,जो भी अंजाम होगा.उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

अज्ञातवास के दौरान उमा भारती ने चबूतरे पर बैठकर खाया खाना,फोटो खिंचवाने आए लोग

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान डॉक्टर गोविंद सिंह जब लक्ष्मणगढ़ के सरपंच के यहां बैठ कर पानी पी रहे थे. तभी मुरैना का जितेंद्र गुर्जर नाम का युवक कमर में कट्टा लगाकर वहां आ गया.उसने कांग्रेस पार्षद बलबीर तोमर के बेटे छोटू तोमर पर जान से मारने की नियत से कट्टे से फायर कर दिया.गनीमत रही कि फायर मिस हो गया.

Trending news