Manoj Muntashir: MP में चुनाव से पहले मनोज मुंतशिर का दिखा हिंदुत्व रूप, कहा- भोपाल का नाम अब नहीं बदलेगा तो कब बदलेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1720893

Manoj Muntashir: MP में चुनाव से पहले मनोज मुंतशिर का दिखा हिंदुत्व रूप, कहा- भोपाल का नाम अब नहीं बदलेगा तो कब बदलेंगे

Manoj Muntashir in Bhopal: देश के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir Shukla) भोपाल के गौरव दिवस (Gaurav Diwas)पर मध्य प्रदेश पहुंचे, इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज (CM Shivraj) की जमकर तारीफ की और भोपाल के नाम (Bhopal Change Name) बदलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Manoj Muntashir: MP में चुनाव से पहले मनोज मुंतशिर का दिखा हिंदुत्व रूप, कहा- भोपाल का नाम अब नहीं बदलेगा तो कब बदलेंगे

Bhopal News: गीतकार मनोज मुंतशिर (Lyricist Manoj Muntashir)अपने लिखे गीतों की वजह से देश भऱ में छाए रहते हैं. आए दिन देखा जाता है कि इनका लिखा कोई न कोई गाना जमकर वायरल होता है. हालांकि इस बार मनोज ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने एमपी में बदले गए नामों के लिए सूबे के मुखिया की सराहना की और कहा कि ये हमीदुल्ला की नहीं, राजा भोज की नगरी है.

अब नहीं तो कब बदलेगा नाम
भोपाल के गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मनोज मुंतशिर ने प्रदेश में बदले गए हबीबगंज, इस्लाम नगर के नाम को लेकर सूबे के मुखिया शिवराज सिंह की जमकर तारीफ की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में शिव का राज है और भोपाल का नाम अब बदलकर बदलकर भोजपाल नहीं होगा तो कब होगा. बता दें कि बीते दिनों से राजधानी भोपाल का नाम बदलने की मांग हो रही है.

ये भी पढें: National Ramayana Festival: छत्तीसगढ़ में यहां थी माता सीता की रसोईं, जानिए भगवान राम से जुड़ी 10 पौराणिक बातें

लव जिहाद पर कहा
कार्यक्रम के दौरान मनोज ने कहा कि मध्य प्रदेश की लड़कियों को सेल्फ डिफेंस सीखना चाहिए. क्योंकि इस समय बच्चियां मोहब्बत की राह पर मौत को चुन रही हैं. आगे बोलते हुए कहा कि ये हामारा सौभाग्य है की सीता यहां जन्म लेती लेकिन रावण भी यहीं जन्म लेते हैं, ये बात बच्चों को समझानी होगी.  इसके अलावा कहा कि ऐसी मोहब्बत का कोई मतलब नहीं है जहां 35 टुकड़े फ्रिज से निकले.

पाकिस्तान पर बोले
मनोज मुंतशिर ने पाकिस्तान पर भी जमकर बरसे उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम राष्ट्रपति गुजर गए उन्हे भगवान कत्तई न शांति दे, भारत और पाकिस्तान ने आजादी के बाद चार युद्ध लड़े और चारों हारे लेकिन इन्हें भोपाल चाहिए था. बता दें कि भारत की आजादी के बाद यहां के शासक हमीदुल्ला खां भोपाल को पाकिस्तान में शामिल करने की मांग कर रहे थे.

हमने बदले नाम
गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने हबीबगंज का नाम बदलकर रानी कमलापति किया.इस्लाम नगर का नाम बदलकर जगदीशपुर किया. भोपाल हिंदुस्तान की राजधानी में सबसे स्वछतम राजधानी है. आज इस मौके पर भोपाल वासियों से अपील है कि स्वच्छता में इंदौर को पछाड़ नम्बर वन बनाएं. इसके अलावा कहा कि भोपाल में एक बड़ा कन्वेंशन सेंटर बनाया जाएगा और इंटरनेशनल स्टेडियम बनाया जाएगा.

Trending news