MP News: सीमा की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करना महेश को पड़ा बहुत भारी! फेसबुक के जरिये ऐसे फंसाया गया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1558859

MP News: सीमा की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करना महेश को पड़ा बहुत भारी! फेसबुक के जरिये ऐसे फंसाया गया

Gwalior Latest News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दो लोगों ने फेसबुक पर सीमा नाम की लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर महेश नाम के लड़के से 3 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया.

Gwalior Crime News

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दो युवकों ने युवती के नाम से एक फेक आइडी बनाई. इसके बाद एक युवक से दोस्ती कर ली, उससे दिन-रात चैटिंग करने लगे. उसे मिलने के लिए गुप्तेश्वर पहाड़ी के पास बुलाया और जैसे ही युवक मिलने पहुंचा तो बोले- बहन को अश्लील मैसेज करता है. इसलिए एफआईआर कराने के लिए जा रहे हैं. जिसके चलते युवक डर गया तो उससे 3 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिए. इसके बाद युवक से 20 हजार रुपये और मांगे, तब युवक को पता लगा कि उसे फेक आइडी के जरिये फंसाया गया है. उसने जनकगंज थाने में एफआइआर दर्ज करवाई और पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया.

3 हजार रुपये और मोबाइल निकाल लिया
दरअसल, चंदन नगर के रहने वाले महेश शाक्य के फेसबुक अकाउंट पर सीमा नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी. उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली. इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग होने लगी. महेश को लगा कि वह युवती है, जबकि वह युवक था. उसने मिलने के बहाने गुप्तेश्वर पहाड़ी के पास उसे बुलाया. वह मिलने पहुंच गया. यहां जब पहुंचा तो दो युवक मिले, यह लोग बोले कि जिस युवती से वह चैटिंग करता है, वह उसके भाई हैं. जिसके बाद उन लोगों कहा कि अब उसकी एफआइआर करवाने के लिए जा रहे हैं. चैटिंग के स्क्रीन शाट उसे दिखाए. जब वह माफी मांगने लगा तो उससे रुपये मांगे. उसकी जेब में रखे 3 हजार रुपये और मोबाइल निकाल लिया. 

20 हजार रुपये और मांगे
इसके बाद महेश घर पहुंचा तो कुछ देर बाद फिर दोनों का काल आया. इन लोगों ने 20 हजार रुपये और मांगे. तब महेश जनकगंज थाने एफआइआर करवाने के लिए पहुंचा. एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने उन युवकों को दोबारा महेश से ही फोन लगवाया. 20 हजार रुपये लेने के लिए बुलाया और जैसे ही दोनों आए तो इन्हें पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपितों के नाम अर्जुन सिंह और आकाश हैं. दोनों ही जनकगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत संजय नगर के रहने वाले हैं.

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

Trending news