Mirchi Baba: मिर्ची बाबा पर भड़की पीड़िता, बोली-इससे बड़ा पापी कोई नहीं, 'तुझे फांसी होनी चाहिए'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1583155

Mirchi Baba: मिर्ची बाबा पर भड़की पीड़िता, बोली-इससे बड़ा पापी कोई नहीं, 'तुझे फांसी होनी चाहिए'

Mirchi Baba Rape Case: दुष्कर्म के आरोपी मिर्ची बाबा को जेल से जेपी अस्पताल डीएनए टेस्ट के लिए लाया गया था. जहां पीड़ित महिला उसे देखकर भड़क गई और खूब खरी-खोटी सनुाई.

फाइल फोटो

Mirchi Baba Rape Case: दुष्कर्म का आरोपी मिर्ची बाबा (mirchi baba) उर्फ वैराज्ञानंद गिरी जेल में है. बुधवार को डीएनए टेट्ट (dna test sample) के लिए मिर्ची बाबा का सैंपल लिया गया. इसके लिए पुलिस उसे जेपी (jp) अस्पताल पहुंची थी. इस दौरान पीड़ित महिला को भी पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल लेकर आई. जहां महिला मिर्ची बाबा को देखकर भड़क गई और महिला ने मिर्ची बाबा को खूब उल्टा-सीधा (अपशब्द) बोला.

जानिए क्या कहा पीड़िता ने!
डीएनए टेस्ट के लिए मिर्ची बाबा को जेपी अस्पताल ले आया गया था. इस दौरान पीड़ित महिला को भी लाया गया था. पुलिस चौकी पर बैठी महिला मिर्ची बाबा को देखकर भड़क गई. महिला ने कहा "इससे बड़ा पापी पूरे धरती पर कोई नहीं है. तुझे तो फांसी होनी चाहिए. मेरी नजर में तो वो भी कम है. बहुत घटिया इंसान है. अब कमलनाथ साथ देने नहीं आ रहे? अब बुला कमलनाथ को, मुझे कमलनाथ की धमकी दे रहा था, अब बुला ले कमलनाथ को, मेरा क्या कर लेगा? मुझे गोली मार देगा क्या? मार दे, हम तो सच्चाई के पीछे चल रहे हैं.मैं हर जगह अकेले जाती हूं. जहां मर्जी आए, वहां गोली मार देना. सीधे सीने पर मारना और बच गई तो छोडूंगी नहीं". इसी क्रम में पुलिस पीड़ित महिला को डॉक्टर के कमरे में लेकर चली गई. जिसके बाद पुलिस मिर्ची बाबा को जेल लेकर रवाना हुई.

जानिए कौन है मिर्ची बाबा
गौरतलब है कि कांग्रेस के बड़े नेताओं के करीबी मिर्ची बाबा के खिलाफ 08 अगस्त 2022 को रायसेन की 28 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म और धमकी का केस दर्ज करवाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि उसने अपनी संतान न होने की समस्या को लेकर बाबा के पास पहुंची थी. जहां उसे नशीली दवा पिलाई गई और बेहोश कर दुष्कर्म किया गया. महिला के आरोप के बाद से भोपाल पुलिस ग्वालियर पहुंची थी. जहां से मिर्ची बाबा को एक होटल से गिरफ्तार किया गया था. उसी समय से मिर्ची बाबा भोपाल के केंद्रीय जेल में बंद हैं.

बेखोफ दिखे मिर्ची बाबा
जेपी अस्पताल में डीएनए टेस्ट के लिए आया मिर्ची बाबा बेखौफ दिखें. उसके चेहरे पर तनीक बी शिकन तक नहीं थी. भगवा वस्त्र पहनकर आए मिर्ची बाबा ने अस्पताल में मौजूद लोगों का नेताओं की तरह हाथ जोड़कर अभिवादन किया. डिकल स्टॉफ, पुलिसकर्मियों से चर्चा के दौरान मिर्ची बाबा ने कहा कि बीजेपी की सरकार ठीक नहीं है. पुलिस ने जब उसे अस्पताल से जेल के लिए गाड़ी में बैठाया तो भी उसने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया.

ये भी पढ़ेंः Liquor Policy: MP में नई शराब नीति में क्या है खास, जानिए कब से बंद होंगे अहाते-शॉप बार

Trending news