DK शिवकुमार पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, बोले- कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला लो फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1733282

DK शिवकुमार पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, बोले- कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला लो फिर...

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. इस बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने कांग्रेस की तुलना कालनेमि से कर दी. 

DK शिवकुमार पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, बोले- कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला लो फिर...

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रदेश का सियासी माहौल हिंदुत्व के मुद्दे पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. भाजपा पहले से ही धर्म के मुद्दे पर ही चुनावी तैयारी कर रही है, तो वहीं कांग्रेस भी हिंदुत्व को एजेंडा बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हुई है. इसी कड़ी में दो दिवसीय एमपी दौरे पर पहुंचे कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बड़ा बयान दिया है. जिसपर भोपाल से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भड़क गए हैं. 

दरअसल कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. कर्नाटक की तरह मप्र की जनता भी भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान है. इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है. इस बार डबल इंजन की सरकार MP भी में बदलेगी. अब मप्र में भी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत कांग्रेस की तय है. 

डीके शिवकुमार बोले- कर्नाटक से ज्यादा सीटें MP में जीतेगी कांग्रेस, हिंदुत्व व मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं

रामेश्वर शर्मा हुए गुस्सा 
कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने कांग्रेस की तुलना कालनेमि से कर दी. उन्होंने कहा कि हिन्दू और मंदिर पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं लेकिन हिंदुओं को पता है कि राम मंदिर किसने बनवाया, लव जिहाद के लिए किसने लड़ाई लड़ी, पाकिस्तान पर किसने चढ़ाई की. कांग्रेस का जिन्ना प्रेम भी सबको पता है, बंटवारे का दंश भी नहीं भूले हिन्दू. कर्नाटक में किसी हिन्दू ने कांग्रेस को भूल से वोट दे दिया तो यह न समझें कि कांग्रेस का पाप धूल गया.

कालनेमि से कर दी तुलना
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि  कांग्रेस सिर्फ चुनाव के समय कालनेमि बनकर भगवान का भजन करती है. डबल इंजन की सरकार को लेकर शिवकुमार के बयान पर बीजेपी विधायक का ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला ले, कांग्रेस फिर देखे क्या होता है. एमपी में डबल इंजन की सरकार ही रहेगी.

Trending news