MP News: इस्तीफा देकर मुखर हुए वीरेंद्र रघुवंशी, सरकार पर बरसे BJP विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1850952

MP News: इस्तीफा देकर मुखर हुए वीरेंद्र रघुवंशी, सरकार पर बरसे BJP विधायक

MP News: मध्य प्रदेश में बीते रोज एक बीजेपी विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद वो अब पार्टी, सरकार और बीजेपी के कुछ विशेष धड़ों के खिलाफ मुखर हो गए हैं.

MP News: इस्तीफा देकर मुखर हुए वीरेंद्र रघुवंशी, सरकार पर बरसे BJP विधायक

MP News: प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी समीकरण तेजी स बदल रहे हैं. जैसे-जैसे आचार संहिता लागू होने के दिन करीब आ रहे हैं नेता दल बदल करने लगे हैं. इसीक्रम में बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने भाजपा का दामन छोड़ दिया. इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी के साथ छोड़ते ही मुखर रुख अपनाया है और पार्टी के साथ मुख्यमंत्री और सरकार पर भी हमला बोला है. उन्होंने अपने शिकायत की सुनवाई न होने का भी आरोप लगाया है.

इस्तीफा देकर लगाया आरोप
बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को घेरा और कहा- मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर बात करने तैयार नहीं हुए. रघुवंशी यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भ्रष्टाचार हितैषी का आरोप भी लगाया.

डकार दे रही है बुरे संकेत! 5-10 से ज्यादा मतलब मुसीबत

बोले- सीएम चर्चा को तैयार नहीं
वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा- भ्रष्टाचार करने वाले प्रभारी मंत्री और अधिकारियों की जब शिकायत मुख्यमंत्री से की तो मुख्यमंत्री चर्चा करनी तैयार नहीं थे. बार-बार कहने के बावजूद भी उनकी सुनवाई नहीं हुई. मूल भाजपाइयों को भ्रष्ट लोग परेशान कर रहे हैं. मुख्यमंत्री कभी मूल भाजपाइयों को पीड़ित करने और भ्रष्टाचार पर चर्चा करने तैयार नहीं थे.

लगाए ये आरोप
विधायक ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पांच मिनट भी उनके मुद्दे पर चर्चा करने को तैयार नहीं थे. वो ऐसे लोगों के भ्रष्टाचार पर पिछले साढे तीन साल से चुप हैं. शिकायतों को नजरअंदाज कर देते हैं. मैंने पीड़ित होकर कहा था कि सरकार बनाने के लिए केवल भ्रष्ट लोगों की नहीं हम जैसे विधायकों ओर कार्यकर्ताओ की जरूरत पड़ेगी.

Success Quotes: ये 5 विचार बना देंगे सफल, कभी नहीं दिखेगी असफलता

बीते रोज दिया था इस्तीफा
बता दें कोलारस से BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा जिला अध्यक्ष को भेज है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों के बहाने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, किसी अन्य पार्टी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो इस बारे में जनता से सलाह लेने के बाद फैसला लेंगे.

Gori Nagori Video: बेली डांस में दिखी गौरी नागोरी की कमर, टकटकी लगाकर देख रहे लोग

Trending news