Jyotiraditya Scindia: कमल नाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर आया सिंधिया का रिएक्शन! महाराज ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1820216

Jyotiraditya Scindia: कमल नाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर आया सिंधिया का रिएक्शन! महाराज ने किया पलटवार

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश चुनाव से पहले कमल नाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान का जवाब दिया. साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Madhya Pradesh assembly elections 2023

Madhya Pradesh assembly elections 2023: मध्य प्रदेश (MP News) विधानसभा चुनाव (MP Election) से पहले राज्य की सियासत हिंदू राष्ट्र को लेकर इन दिनों गरमाई हुई है. अब कांग्रेस पीसीसी चीफ कमल नाथ के हिन्दू राष्ट्र को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने कहा है कि पिछले एक माह में जब से विधानसभा और लोकसभा के चुनाव की सरगर्मी शुरू हुई है. जब से हम सदन के अंदर और बाहर रामायण और महाभारत का संदर्भ बहुत सुन रहे हैं, भगवान राम और रावण का संदर्भ बहुत सुन रहे हैं. 

MP Chunav 2023: जब 56 साल पहले इस सिंधिया ने गिराई थी कांग्रेस सरकार! पार्टी सत्ता से हुई थी बेदखल

 

उन्होंने आगे कहा कि जनेऊधारियों की बहुत बात हो रही है, मंदिर की परिक्रमा के पर्यटन सत्र की शुरुआत हो चुकी है. यज्ञ बहुत आयोजित किये जा रहे हैं. कोई राजनीतिक दल पहली बार अपने मेनिफेस्टो में राम वन पथ गमन की घोषणा कर रहा है, लेकिन मैं जानता हूं. देश की जनता सब कुछ जानती है, उनके मुखोटे जनता ही उतारेगी.बता दें कि हिंदू राष्ट्र पर बड़ा बयान देते हुए पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है, कहने की जरूरत नहीं.

'अगले साल राम मंदिर का होगा उद्घाटन' 
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये भी कहा कि जो 140 करोड़ देश की जनता की आशा रही है.आपकी हमारी कई पीढ़ियों पहले का सपना रहा है. मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के मंदिर का अगले वर्ष अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन होगा. ये जो कुनबा बना है, सत्ता के लालच के लिए.जो ये कुनबा बना है जो अधीरंजन चौधरी जी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मोदी शाह के जगरनॉट को रोकने के लिए. मैं उनको कहना चाहता हूं, जो कल मैंने सदन में कहा कि जिनके दिल नहीं मिलते उनके दल मिल रहे हैं. मैं उनकी कहना चाहता हूं कि ये मोदी जी और अमित शाह जी ला जगरनॉट नहीं है.

MP Election 2023: एमपी चुनाव के लिए बसपा की पहली सूची जारी! इन उम्मीदवारों को दिया टिकट

तीसरी बार प्रचंड बहुमत मिलेगा:सिंधिया
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यही तो कठिनाई है कांग्रेस की,ये देश की जनता की लहर है. इस लहर के सामने ये कुनबा जो सत्ता के लालच में इकट्ठा हुआ है. जिनकी आत्मा में विरोध है, जैसे मैंने कल सदन में कहा कि जिनके दिल नहीं मिलते हैं उनके दल मिल रहे हैं. दूध का दूध और पानी का पानी करके देश की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ स्थापित करेगी.

रिपोर्ट: प्रियांशु यादव (ग्वालियर)

Trending news