MP News: कांग्रेस प्रत्याशी के फोन पर भड़का जिला अस्पताल का डॉक्टर! गाली-गलौज का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1977569

MP News: कांग्रेस प्रत्याशी के फोन पर भड़का जिला अस्पताल का डॉक्टर! गाली-गलौज का वीडियो वायरल

Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर जिला अस्पताल में सरकारी डॉक्टर डॉ. हेमंत कोष्टी को मरीज के परिवार के साथ गाली-गलौज करने का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है.

MP Latest News

MP Latest News:एमपी के सागर जिले के गढ़ाकोटा में चुनाव के बाद का तनाव कम नहीं हो रहा है और कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीं, इस मामले से जुड़ी एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है. इस बार एक सरकारी डॉक्टर को गुस्सा आ गया है और ये डॉक्टर चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा है कि वो प्रधानमंत्री से भी नहीं डरता और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. हम आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं. वीडियो में हल्ला मचा रहे शख्स हैं, सागर जिला अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक डॉ. हेमन्त कोष्टी, जो जिला अस्पताल में नाइट ड्यूटी पर थे.

MP News: सरकारी बिल्डिंग में 50 बच्चों के साथ पढ़ी गई कुरान! तस्वीरें वायरल होने के बाद हुआ विवाद

घायल कांग्रेस कार्यकर्ता एडमिट हैं
बता दें कि इसी अस्पताल में बीते 18 तारीख को गढ़ाकोटा में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल और उनके समर्थकों पर हुए हमले में घायल कांग्रेस कार्यकर्ता एडमिट हैं. जिनका इलाज चल रहा है. उन्हीं कार्यकर्ताओ में से एक घायल की तबियत बिगड़ी तो उसके परिजन ड्यूटी डॉक्टर कोष्टी के पास गए, लेकिन डॉक्टर ने उनकी नहीं सुनी. जिसके बाद परिजनों ने अपनी नेता ज्योति पटेल को फोन किया और ज्योति ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ कोष्टी को फोन लगाया. 

डॉक्टर की जुबान पर गंदी-गंदी गालियां
डॉक्टर ने महिला नेत्री से फोन पर बात की, लेकिन इसके बाद वह अपना आपा खो बैठे. वह मरीज के तीमारदारों के साथ एक सड़कछाप व्यक्ति की तरह व्यवहार करने लगा और मरीज के एक परिजन ने यह सब अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अब आप खुद देखिए और सुनिए कि एक जिम्मेदार सरकारी डॉक्टर कैसा व्यवहार कर रहा है, उसकी जुबान पर गंदी-गंदी गालियां हैं, आसमान सर पर उठाए हैं और एक महिला नेत्री का फोन आने पर गुस्साए डॉक्टर किस तरह गुस्से में आ रहे हैं. गुस्से में डॉक्टर इतना कुछ कह रहे हैं. वे सारी मर्यादाओं को ताक पर रखकर इलाज के बजाय मरीज के परिजनों को जुबानी जख्म देते नजर आ रहे हैं. जब ये वीडियो सामने आया तो हड़कंप मच गया. वहीं, वीडियो और अपनी हरकतें सामने आने के बाद से डॉ. हेमंत कोष्टी कैमरे के सामने आने से बचते रहे हैं. हालांकि, जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news