Political War: ऊषा ठाकुर ने दिग्गविजय सिंह को दी खुली चुनौती; कहा मेरे खिलाफ लड़ें चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1708379

Political War: ऊषा ठाकुर ने दिग्गविजय सिंह को दी खुली चुनौती; कहा मेरे खिलाफ लड़ें चुनाव


MP Politics: मध्य प्रदेश सरकार की पर्यटन संस्कृति और आध्यात्म विभाग की मंत्री ऊषा ठाकुर ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को महू विधानसभा से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी है.

Political War: ऊषा ठाकुर ने दिग्गविजय सिंह को दी खुली चुनौती; कहा मेरे खिलाफ लड़ें चुनाव

Madhya Pradesh Assembly Election: शिव शर्मा/इंदौरः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव साल के आखिरी में होने हैं. ऐसे में प्रदेश में सियासी पारा अभी से हाई हो गया है. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बीजेपी (MP BJP) और कांग्रेस ( MP Congress) के नेताओं के बीच खींच तान शुरू हो गयी है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बयान के बाद अब मध्य प्रदेश की पर्यटन संस्कृति और आध्यात्म विभाग की मंत्री ऊषा ठाकुर ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को महू से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दे दी है.

महू से चुनाव लड़ने का आमतंत्रण
दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रदेश की उन सीटों पर खासा ध्यान दे रहे हैं जहां पिछले कुछ चुनावों में कांग्रेस को झटका लगा था. इसमें इंदौर जिले की महू विधानसभा सीट भी है. जहां से 2018 में मंत्री ऊषा ठाकुर ने जीत दर्ज की थी. अब मध्यप्रदेश की पर्यटन संस्कृति और आध्यात्म विभाग की मंत्री ऊषा ठाकुर ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को महू विधानसभा से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दे दी है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह महू से चुनाव लड़ लें, उनको मेरा खुला आमंत्रण है. बताते चलें कि उषा ठाकुर महू विधानसाभ से वर्तमान विधायक भी हैं. 

पूरे कांग्रेस को दी चुनौती
आज पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का मालवा दौरा था और आज उन्होंने इंदौर जिले के सांवेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली. इसी बीच मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा है कि दिग्विजय सिंह तो क्या हम पूरी कांग्रेस को चुनौती देते हैं, कि आओ मैदान में हम तैयार खड़े हैं. वहीं इंदौर में द केरल स्टोरी फिल्म से मिली हिम्मत के बाद वापस लौटी हिंदू युवती के मामले पर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इसी के सवाल पर ऊषा ठाकुर ने कहा कि ये बहुत ही सुखद संदेश है कि वो युवती किसी षड़यंत्र में फंसने से पहले जागरूक रहकर अपनी रक्षा कर पाई. ये द केरला स्टोरी फिल्म की बड़ी उपलब्धि है.

ये भी पढ़ेंः MP Seat Analysis: प्रदेश की सबसे हाइप्रोफाइल सीट इंदौर में दिलचस्प होगा चुनावी मुकाबला, जानिए क्या बन रहा समीकरण

Trending news