कैलाश विजयवर्गीय ने CM पर दिया बयान तो सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर बोले 'मैं उन्हें प्रणाम करता हूं'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1425156

कैलाश विजयवर्गीय ने CM पर दिया बयान तो सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर बोले 'मैं उन्हें प्रणाम करता हूं'

मध्य प्रदेश की सियासी (Madhya Pradesh Politics) गलियारों में इस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) की खूब तारीफे हो रही हैं. इस समय ग्वालियर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक बयान चर्चा में है.

कैलाश विजयवर्गीय ने CM पर दिया बयान तो सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर बोले 'मैं उन्हें प्रणाम करता हूं'

MP Politics: मध्य प्रदेश की सियासी (Madhya Pradesh Politics) गलियारों में इस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) की खूब तारीफे हो रही हैं. इस समय ग्वालियर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक बयान चर्चा में है. उन्होंने सिंधिया की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर सीएम शिवराज को लेकर भी बड़ा बयान दिया तो तुरंत सिंधिया समर्थक और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का जवाब भी आ गया. उन्होंने कहा कि 'मैं उन्हें प्रणाम करता हूं' 

विजयवर्गीय के बयान पर रिएक्शन 
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर रिएक्शन आया है. विजयवर्गीय ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने 2018 में जल्दबाजी में इस्तीफा दे दिया था. हम चुनाव हारे नहीं थे. कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रिएक्शन दिया और कहा कि 2018 में शिवराज सिंह चौहान ने नैतिकता के रूप में सीएम पद से इस्तीफा दिया था. अगर उनकी जगह कोई और दूसरा व्यक्तित्व होता तो शायद इस्तीफा नहीं देता,सरकार बनाने में विश्वास रखता.

तोमर ने की सीएम शिवराज की तारीफ
प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा मैं शिवराज सिंह चौहान की नैतिकता और लोकतांत्रिक व्यवस्था कायम रखने के लिए उन्हें प्रणाम करता हूं. उनसे सवाल पूछा गया कि क्या 2018 में ही शिवराज सिंह चौहान की नैतिकता पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का मन बना लिया था. इस पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने जो व्यवहार किया उससे उनकी सरकार गिरी है. मैं बार-बार कहता हूं 2018 में वर दिखाया गया नौजवान लेकिन जब माला पहनाने की बात आई तो 70 साल के बुजुर्ग को आगे कर दिया गया. इसलिए कांग्रेस का यह हश्र हुआ. 

'लेकिन वो अच्छे नेता हैं.....'
हाल ही में बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की थी. इसी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया तो उन्होंने भी सिंधिया की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उमा जी ने सिंधिया जी की तारीफ किस संदर्भ में की है, लेकिन वो अच्छे नेता हैं, इससे इनकार नहीं किया जा सकता. विजयवर्गीय के इस बायन के तुरंत बाद सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रिएक्शन देकर सीएम की तारीफ कर दी. उनके इस बयान से सियासी बाजार में कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं. 

 

Trending news