MP Weather Today: मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कई जिलों में बारिश का अलर्ट, फटाफट देखें अपने शहर का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1799370

MP Weather Today: मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कई जिलों में बारिश का अलर्ट, फटाफट देखें अपने शहर का हाल

MP Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. राजधानी रायपुर में गुरुवार देर रात से बारिश हो रही है.आइए जानते हैं दोनों राज्यों के मौसम का हाल.

 

MP Weather Today: मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कई जिलों में बारिश का अलर्ट, फटाफट देखें अपने शहर का हाल

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी दोनों राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है और लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है. मध्य प्रदेश के कई जिलों भारी बारिश होने की संभावना है. छत्तीसगढ़ में भी कई इलाकों में भारी बारिश देखने को मिलेगी. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो-तीन दिनों तक दोनों राज्यों में बारिश से राहत नहीं मिलेगी. 

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को भी प्रदेश के कई जगह पर बारिश और अधिकांश जगह पर हल्की-फुल्की बारिश के आसार जताए हैं.

मध्यप्रदेश में बारिश का दौर
मध्यप्रदेश में बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के 15 से ज्यादा जिलों में मध्यम से भारी बारिश का यलो एलर्ट जारी किया गया है. बारिश के साथ वज्रपात की भी संभावना जताई गई है. बता दें कि छिंदवाडा,बालाघाट,भिंड जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. जबकि नर्मदापुरम और उज्जैन संभागों के जिलों के साथ जबलपुर, नरसिंहपुर,सिवनी,मंडला,सीहोर,राजगढ़,बुरहानपुर, खंडवा, इंदौर, गुना जिलों में मध्यम से भारी बारिश की संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में उछाल, यहां चेक करें लेटेस्ट रेट

 

छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम
छत्तीसगढ़ की बात करें तो छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. राज्य की राजधानी रायपुर में गुरुवार देर रात से बारिश हो रही है.  शुक्रवार को भी कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.शुक्रवार को मौसम विभाग ने बीजापुर और नारायणपुर जिले में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, बस्तर संभाग में येलो अलर्ट जारी किया गया है. पिछले 24 घंटे में दक्षिण छत्तीसगढ़ समेत प्रदेश में भारी वर्षा दर्ज की गई है. गुरुवार को दुर्ग जिला के कुमारी, भिलाई, दुर्ग और रायपुर जिले के अलावा कुरूद आरंग महासमुंद के आसपास शाम से देर रात तक बारिश हुई है. 

 

Trending news