कमलनाथ और सीएम बघेल जाएंगे सैफई, मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल
Advertisement

कमलनाथ और सीएम बघेल जाएंगे सैफई, मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

Mulayam Singh Yadav funeral: कमलनाथ और भूपेश बघेल मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सैफई जाएंगे, दोनों नेता कांग्रेस की तरफ से नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे. बता दें कि सैफई में मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

कमलनाथ और सीएम बघेल जाएंगे सैफई, मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

Mulayam Singh Yadav funeral: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का अंतिम संस्कार आज सैफई में किया जाएगा, नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोगों को भारी भीड़ जुटी हैं, जबकि देशभर के कई बड़े नेता भी मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. कांग्रेस की तरफ से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamal nath) और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) सैफई जाएंगे. 

कमलनाथ और बघेल जाएंगे सैफई 
दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमलनाथ और भूपेश बघेल को कांग्रेस की तरफ से मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में भेजने का फैसला किया है, दोनों नेता 12 बजे तक सैफई पहुंच सकते हैं. जहां वे नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे. 

अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे कमलनाथ-बघेल 
इस दौरान कमलनाथ और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अखिलेश यादव और नेताजी के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले कल कमलनाथ ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख जताते हुए कहा था कि ''उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, उन्हें हमेशा सामाजिक न्याय के बड़े योद्धा के रूप में याद किया जाएगा'' बता दें उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और देश के रक्षामंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का कल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. 

बता दें कि बीमार होने के बाद मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक हफ्ते तक भर्ती रहने के बाद कल सुबह उनका निधन हो गया. मुलायम सिंह यादव तीन बार उत्तर प्रदेश के सीएम रहे और एक बार देश के रक्षामंत्री बने. जबकि 8 बार विधायक और सात बार सांसद रहे. मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए देशभर से नेता पहुंच रहे हैं.

Trending news