News Today: सीएम शिवराज MP की बच्चियों से इंस्टाग्राम पर करेंगे बात, वहीं CM भूपेश बघेल जाएंगे सरगुजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1565274

News Today: सीएम शिवराज MP की बच्चियों से इंस्टाग्राम पर करेंगे बात, वहीं CM भूपेश बघेल जाएंगे सरगुजा

 भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) आज प्रदेश की बेटियों से सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर चर्चा करेंगे. जहां वें कुछ कार्यक्रम और बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं.

News Today: सीएम शिवराज MP की बच्चियों से इंस्टाग्राम पर करेंगे बात, वहीं CM भूपेश बघेल जाएंगे सरगुजा

News Today 10 February 2023: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) आज प्रदेश की बेटियों से सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर चर्चा करेंगे. जहां वें कुछ कार्यक्रम और बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल  (cm bhupesh baghel) 10 फरवरी को सरगुजा सहित राजधानी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे,  पढ़ें खबरों में और क्या रहेगा.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बच्चियों से इंस्टाग्राम पर ऑनलाइन चर्चा करेंगे. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, एमपी बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव और  एमपी के कई  मंत्रियों के साथ  तीन दिवसीय 'सम्राट विक्रमादित्य उत्सव 2023 हैदराबाद' के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

- मुख्यमंत्री बघेल 10 फरवरी को सरगुजा सहित राजधानी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके बाद रायपुर के शासकीय हाई स्कूल डूण्डा में छत्तीसगढ़ हरदिहा साहू समाज के तत्वाधान में आयोजित सामूहिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री बघेल शाम 7 बजे राजधानी के जेल रोड स्थित होटल बेबीलॉन इन में प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

कैसा रहेगा मौसम
मध्यप्रदेश (MP Weather News) के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है. मौसम विभाग की मानें तो मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड से फिलहाल राहत रहेगी. अगले 2-3 दिनों में प्रदेश के तापमान में गिरावट हो सकती है. दिन का तापमान 33 डिग्री तक पहुंच गया है. 

मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें
- शिवपुरी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस के अध्यक्ष आज एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी जिले की वेराड आएंगे इसी दौरान अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ वैठक कर मीडिया से भी चर्चा करेंगे 
-  भोपाल में आज जनजातीय समुदाय का महासम्‍मेलन होगा, जिसमें प्रदेशभर से लोग जुटेंगे. भेल दशहरा मैदान में ये महासम्मेलन होगा. 
 -  आज से काम पर लौटेंगे राशन दुकान के सेल्समैन. एक बार फिर से सुचारु रूप से शुरू होगा राशन वितरण का काम.

छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें
- सहायक शिक्षकों के अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज पांचवा दिन. सहायक शिक्षकों की हड़ताल से स्कूली बच्चों की पढ़ाई हुई चौपट. आगामी बोर्ड परीक्षाओं पर पड़ेगा सीधा असर. 
- बेमेतरा जिला में 2021 की तुलना में 2022 में बड़े तादाद में लोगों ने छलकाए जाम, 2021 में जहां 178 करोड़ की बिकी शराब वही 2022 में 272 करोड़ की शराब पी गए शराबी. जिले से राजस्व को मिला जबरदस्त फायदा.
-  शिक्षक फेडरेशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज चौथा दिन है.

Trending news