News Today: इंदौर में PM मोदी, CG में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1520294

News Today: इंदौर में PM मोदी, CG में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?

News Today PM Modi In Indore: आज से इंदौर में प्रवाशीय भारतीय सम्मेलन का दूसरा दिन है. इसमें पीएम मोदी आज पहुंचने वाले हैं. दिनभर मीडिया की नजरें इसपर बनी रहेंगी. वहीं दूसरी और छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी ओलंपिक की धूम है. इसपर भी खबरों के बाजार गर्म रहेगा.

News Today: इंदौर में PM मोदी, CG में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?

News Today PM Modi In Indore: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में काफी कुछ खास होने जा रहा है. इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन का दूसरा दिन है. इसमें आज पीएम मोदी शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही भोपाल में करणी सेना का आंदोन चल ही रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी ओलंपिक का आगाज हो चुकी है, जिसका आज दूसरा दिन है. आज खबरों का बाजार इन्हीं के इर्द गिर्द घूमेगा. जानें MPCG में आज और क्या कुछ होने जा रहे है जो खबरों में रहेगा....

मध्य प्रदेश में क्या होगा खास

Kidney Care Tips: किडनी के लिए 'सुरक्षा कवच' हैं ये 9 फूड, आज ही डाइट में करें शामिल

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में पीएम मोदी
आज 17वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन की दूसरा दिन है. इसमें आज पीएम मोदी पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री मोदी इंदौर में सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी और गुयाना के राष्ट्रपति डा. मोहम्मद इरफान अली की अगवानी करेंगे. इस तीन दिवसीय सम्मेलन में 70 देशों के 3500 प्रवासी भारतीय शिरकत कर रहे हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु समापन सत्र में प्रवासीय भारतीयों को सम्मानित करेंगी.

VIDEO: ज्ञापन देने आए 'अधिकारी' को पीट दिया; ग्रामीणों का वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस का पंचायती राज सम्मेलन आज
राजधानी भोपाल के रविंद्र भवन में सम्मलेन होगा. पीसीसी चीफ कमलनाथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सुबह 10 बजे से कार्यक्रम शुरू होगा. इसमें जिला पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य जनपद पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य एवं पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य और कांग्रेस विचारधारा के सरपंचों को आमंत्रित किया गया है.

कैसा रहेगा मौसम का निजाज
मप्र में आने वाले सप्ताह में भी जारी रहेगा का ठण्ड का थर्ड डिग्री टॉर्चर. बुधवार के बाद से तापमान में और देखने को मिलेगी गिरावट,, ग्वालियर और चम्बल संभाग के जिलों में पाला के आसार, वहीं ज्यादातर जिलों में बनी रहेगी शीत लहर की स्थिति

VIDEO: तार का फंदा डाल तेंदुए को फंसाया, देखें LIVE रेस्क्यू का वीडियो

करणी सेना का प्रदर्शन जारी
भोपाल के जंबूरी मैदान में करणी सेना परिवार के प्रमुख जीवन सिंह शेरपुर समेत 5 कार्यकर्ता भूख हड़ाताल पर बैठे. अधिकतर कार्यकर्ता वापस लौटे लेकिन अनशन जारी है. करणी सेना का बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा कि मांग नहीं मानी गई तो राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे. हम सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

छत्तीसगढ़ में क्या होगा
आज छत्तीसगढ़िया ओलिंपिक 2023 का आज दूसरा दिन है. इसमें पूरी प्रदेश से पहले चरण में चयनित होकर पहुंचे खिलाड़ी भिड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर शुरू हुए इस आयोजन की जमकर सराहना हो रही है. कल सीएम बघेल ने इसका उद्घाटन किया था. संभावना है कि आज भी वो कुछ समय के लिए यहां पहुंच जाएं. इसके साथ ही मौसम का प्रकोप जार है. कई हिस्सो में अलर्ट जारी किया गया है.

Trending news