इस पार्टी ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, बोले- नहीं तो करेंगे आंदोलन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1215971

इस पार्टी ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, बोले- नहीं तो करेंगे आंदोलन

सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर पैगंबर मोहम्मद पर की जा रही अपशब्द और अभद्र टिप्पणी से नाराज सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के पदाधिकारी पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे.

इस पार्टी ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, बोले- नहीं तो करेंगे आंदोलन

इंदौर: सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर पैगंबर मोहम्मद पर की जा रही अपशब्द और अभद्र टिप्पणी से नाराज सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के पदाधिकारी पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे. जहां अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया को आवेदन सौंपा और सख्त कार्रवाई की मांग की. 

इस दौरान सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव मुमताज़ कुरेशी ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहब्बत पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर इस पूरे मामले पर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई नहीं की जाती है तो समाज द्वारा सड़कों पर आकर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग
गौरतलब है कि मुस्लिम धर्मगुरु पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान पर लगातार पूरे देश में मुस्लिम समुदाय द्वारा विरोध स्वरूप प्रदर्शन किए जा रहे हैं. ऐसे में प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पैगंबर मोहम्मद को लेकर बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ओर नवीन जिंदल द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय ने शांतिपूर्ण तरीके से रीगल तिराहा स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मुस्लिम समुदाय ने मांग की है कि नूपुर शर्मा को नवीन जिंदल को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. 

इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणी हुई
वहीं मुस्लिम समुदाय ने अभिषेक सिंह नामक व्यक्ति पर इंस्टाग्राम पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप भी लगाया है. जिसकी कार्रवाई को लेकर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के पदाधिकारी पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने शिकायती आवेदन के साथ पेन ड्राइव भी अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया को सौंपी. वहीं शिकायत आवेदन लेने के बाद अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Trending news