Panna News: बजरंग दल के नेता को TI ने मिलने बुलाया, कट्टे में कारतूस भरके पहुंचा, फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1384417

Panna News: बजरंग दल के नेता को TI ने मिलने बुलाया, कट्टे में कारतूस भरके पहुंचा, फरार

Panna Crime News: जिंदा कारतूस से भरी पिस्टल मिलने पर बजरंग दल के जिला सह संयोजक अजय नामदेव के खिलाफ 25;27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Panna News

पीयूष शुक्ला/पन्ना: जिले में आज एक बड़ा कारनामा सामने आया है. अजयगढ़ थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों को थाने बुलाया था. जिनमें से एक टी आई के सामने जिंदा कारतूस से भरा देशी कट्टा लेकर बैठा था.जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है. 

तालिबानी सजा! रेप के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

बजरंग दल के नेता अजय नामदेव को बुलाया गया था थाना
दरअसल अजयगढ़ थाना पुलिस (Ajaygarh police station) ने बजरंग दल के नेता अजय नामदेव (Bajrang Dal leader Ajay Namdev) और सरपंच योगेंद्र धुरिया (Sarpanch Yogendra Dhuria) को उनके आपसी झगड़े में पूछताछ करने के लिए आज थाना बुलाया था.बजरंग दल का जिला सह संयोजक अजय नामदेव और योगेंद्र दोनों थाने में टीआई हरिसिंह ठाकुर के सामने बैठे थे. पुलिस टीआई का आरोप है तभी नेता जी के दाहिने तरफ उन्हे कट्टा दिखाई दिया और अजय के खड़े होते ही उसका कट्टा जमीन पर गिर पड़ा.पुलिस के मुताबिक कट्टा जिंदा कारतूस से लोड था.

 

आरोपी नेता के विरुद्ध 25;27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज 
बता दें कि मामले के बारे में टीआई हरिसिंह ठाकुर (TI Harisingh Thakur) ने बताया है कि सरपंच योगेंद्र धुरिया का विवाद बजरंग दल के नेता अजय नामदेव हुआ था और मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया था आरोपी नेता अजय के विरुद्ध 25;27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज (25;27 Case registered under Arms Act) कर लिया गया है. इस पूरे मामले में बड़ी लापरवाही यह उजागर हो रही है कि मामला दर्ज होने के साथ ही आरोपी थाने से फरार हो गया है.आरोपी पुलिस के सामने से कैसे फरार हुआ, यह बात भी चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि पुलिस कह रही है कि आरोपी की तलाश जारी है.

Trending news