Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1768022
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: अखिलेश यादव ने Sidhi पेशाब कांड पर किया ट्वीट, यूजर्स बोले- थोड़ा सटीक जानकारी लीजिए

Chunavi Chatbox: सोशल मीडिया पर इन दिनों मध्य प्रदेश के सीधी जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मानसिक विक्षिप्त आदिवासी पर पेशाब करता नजर आ रहा है. ये मामला देशभर में सुर्खियों में छाया हुआ है. मामले के तूल पकड़ते ही प्रदेश की शिवराज सरकार और प्रशासन ने तुरंत एक्शन लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई भी की गई. अब इस मामले में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का रिएक्शन सामने आया है. 

1/11

सीधी मामले के सुर्खियों में छाने और लगभग-लगभग कार्रवाई होने के काफी बाद सपा प्रमुख ने गुरुवार सुबह इस मामले पर ट्वीट किया. अब सपा प्रमुख की इतनी लेट प्रतिक्रिया देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू दिया और अखिलेश की काफी किरकिरी हो गई. 

2/11

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी के ऊपर एक भाजपाई द्वारा जो दानवीय घृणित कृत्य किया गया है, वो सदियों से शोषित-दलित समाज पर किये जा रहे उत्पीड़न के इतिहास का एक और शर्मनाक अध्याय है. मप्र में भाजपा के 18 साल के शासन की क्या बस यही उपलब्धि है. भाजपा को अहंकार ले डूबेगा.

 

3/11

अखिलेश के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उल्टा उन्हें ही घेरते हुए लिखा- अखिलेश जी, सीएम ने घर पर बुलडोजर तो चला दिया. अब क्या बच्चे की जान लोगे क्या. देश की राजनीति बदल रही है भाई. अब जो नया वोटर आया है ना उसे काम दिखना चाहिए जमीन पे. थोड़ा स्टाइल बदलिए. हो सकता है कामयाबी मिलेगी. 

4/11

अब दो दिनों से सुर्खियों में छाए इस मामले पर अखिलेश की लेट प्रतिक्रिया को लेकर अन्य यूजर ने कमेंट किया-वही हम सोचे की माया तो आ गई. आप दिख नहीं रहे थे. देश में नफरत की दुकान सजाने के लिए आपका सपोर्टर था पर जनरल, राम जी , ब्राह्ममण विरोधी स्वामी को ला कर आपने अपनी मंशा दर्शा दी कि आप भी वोट के लिए सामान्य जाति के विरोध में हो. तब आवाज नहीं निकली थी जब एक ब्राह्मण लड़के के साथ यही कार्य हुआ था. 

 

5/11

एक यूजर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक्शन की तारीफ करते हुए कहा- माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिना भेदभाव के सीधी कांड के आरोपी पर कार्रवाई करवाई, लेकिन आप जब सत्ता में थे और माफिया कितना आतंक मचाते थे फिर भी कोई कार्रवाई न होती थी.कम से कम आप तो ऐसी बातें न बोले??

6/11

अन्य यूजर ने कमेंट किया- बड़ी देर में नींद से जागे अखिलेश जी आप. प्रकरण को संज्ञान में भी लिया गया और दोषी के घर पर बुलडोजर भी चलाया गया. NSA के तहत कार्रवाई भी की गई. अपराधी कोई भी हो छोड़ा नहीं जाता है. आपकी सरकार की तरफ संरक्षण नहीं दिया जाता है. 

7/11

अखिलेश यादव की इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- अपराधियों के कुत्तों तक से हाथ मिलाने वाले लोग कृपया ज्ञान ना दें. मध्य प्रदेश सरकार नें कार्रवाई ऐसी की है की कई पीढ़िया याद रखेंगी.  थोड़ा सटीक जानकारी लिया करिए. 

8/11

एक यूजर ने लिखा- अखिलेश जी अपको सांडो के वीडियो और लोगों की शादी में जाने से फुर्सत मिल गई? दलित आदिवासी लोगों का सम्मान आपकी पार्टी कितना करती है वो तो गेस्ट हाउस कांड में सबने देख लिया था. अब बहुजन वोट नहीं बांटेगा कितनी भी कूटनीति कर लो. 

9/11

एक सोशल मीडिया यूजर ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए लिखा- कारवाई पूरी हो चुकी है अखिलेश भैया. वैसे आपका सांड वाला एजेंडा ही ठीक है उसी पर फोकस करिए! पता करिए जरा आज सांडों की आपसी लड़ाई कहां हुई. 

 

10/11

अन्य यूजर ने अखिलेश यादव की किरकिरी करते हुए लिखा- ओह! कितना अच्छा मौका हाथ से चला गया. चिंता ना करें मध्य प्रदेश सही हाथ में है. छोटे से कार्यकर्ता द्वारा किए कार्य में भाजपा का अंहकार बीच में कहां से आ गया. मामा जी ने तो तत्काल कार्रवाई की, बुलडोजर भी चला दिया. 

11/11

एक यूजर ने अखिलेश यादव को घेरते हुए लिखा- अखिलेश यादव जी, आप इस कृत्य की निंदा करते तो आप महान नेता कहलाते, लेकीन आपने इस जैसे जघन्य कृत्य में भी जाति खोज लिया. गलत-गलत होता है. उसमें जाति या धर्म नहीं होता. यही कृत्य अगर कोई आदिवासी नेता किसी सामान्य जाति के आदमी के साथ किया होता तो क्या ये सही होता.