Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224478
photoDetails1mpcg

Fathers day gift 2022: फादर्स डे पर पिता को ऐसे करवाएं स्पेशल फील, तरीका जान हो जाएगा मन खुश

फादर,  पिता, पापा  यह एक ऐसा शब्द है जो हर एक बच्चे की जिंदगी में बहुत मायने रखता है. अगर मां अपने बच्चे को प्यार करती है उसे हर बुरी नजर से बचाती है तो पिता अपने बच्चे को कड़ी मेहनत कर उसे जिंदगी में आगे बढ़ना सिखाता है. पिता जिम्मेदारी को बिना जताए पूरा करता है.आज हम आपसे यह सब इसलिए कह रहे  हैं क्योंकि कल फादर्स डे है. और इस खास दिन पर बच्चों का भी फर्ज बनता है कि वह अपने पिता के लिए  कुछ स्पेशल कर उन्हें अच्छा फिर करवाएं . कई बच्चे अभी होंगे  जो यह सोच रहे होंगे कि आखिर हम अपने फादर को ऐसा क्या गिफ्ट करें?  ऐसा क्या दें ? कि उन्हें काफी अच्छा लगे, तो चलिए हम आपकी इस प्रॉब्लम का सलूशन निकाल देते हैं और आपको बताते हैं कि फादर्स डे पर अपने फादर को कैसे स्पेशल फील करवा सकते हैं.

 

1/7

अगर आप अपनी फैमिली के साथ रहते हैं तो आप अपने पापा के लिए कोई स्पेशल डिनर पार्टी रख सकते हैं जिसके बारे में उन्हें बिल्कुल भी जानकारी ना हो ऐसा करने पर उन्हें काफी अच्छा फील होगा और आप उनके लिए दो प्यारी बातें उनको बोल सकते हैं और आप कोशिश करें कि डिनर में उनकी फेवरेट फूड हो.

 

2/7

आप अपनी फादर के लिए फादर्स डे कार्ड के साथ एक केक भी भेज सकते हैं और जब वह केक उनके पास पहुंच जाए तो आप कॉल करें और उन्हें फादर्स डे कहकर विश कर सकते हैं.

 

3/7

 अगर आप गाना गाने का शौक रखते हैं तो फादर्स डे पर अपने फादर के लिए गाना गा सकते हैं, उनका कोई मनपसंद द सॉन्ग उन्हें सुना सकते हैं ऐसा करने पर उन्हें काफी अच्छा लगेगा.

 

4/7

अगर आप उन्हें कुछ गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप यह सोचे कि आपके फादर को किन चीजों की जरूरत है जो कभी आपसे बोलते तो नहीं है लेकिन आपको ऐसा लगता है कि यह आपकी फादर के पास होनी चाहिए तो आप उन्हें वो गिफ्ट कर सकते हैं.

 

5/7

अगर आप अपने पेरेंट्स के साथ नहीं रहते हैं जॉब के सिलसिले में कहीं बाहर रहते हैं और आप सोच रहे हैं कि उन्हें कैसे फादर्स डे कैसे स्पेशल विश करें तो आप उन्हें एक छोटा सा वीडियो क्लिप बनाकर  अपने फादर्स के लिए कुछ खास मैसेज दे सकते हैं जब वो आपका यह वीडियो देखेंगे तो उन्हें काफी खुशी होगी.

6/7

आप अपने पिता के लिए इस स्पेशल डे पर उन्हें कुछ खास तोहफा गिफ्ट कर सकते हैं उन्हें कुछ अच्छा मैसेज भेज कर उनको को स्पेशल फील करवा सकते हैं. आपकी पिता के लिए की गई छोटी-छोटी चीजें उन्हें बहुत खुशी देगी.

 

7/7

फादर्स डे पर अपने पिता को उनकी फेवरेट कलर का शर्ट गिफ्ट कर सकते हैं और आपकी ऐसी कौन सी हरकत है जो आपके पिता को पसंद नहीं आती आप इस खास दिन पर अपनी हरकतों पर सुधार कर सकते हैं ऐसा करने पर उन्हें काफी प्राउड फील होगा. उम्मीद करती हूं  आपकी कुछ मदद मिल पाई होगी हैप्पी फादर्स डे