Advertisement
photoDetails1mpcg

Happy Chhath Puja Wishes 2022: इन चुनिंदा मैसेज और खूबसूरत वॉलपेपर को भेजकर करीबियों को दें छठ पूजा की शुभकामनाएं!


Happy Chhath Puja 2022 Wishes: दिवाली का त्यौहार बीतते ही लोग छठ पूजा की तैयारी में लग गए हैं. छठ का त्यौहार कार्तिक माह की चतुर्थी से शुरू होकर 4 दिनों तक चलता है. छठ का पर्व पवित्र पर्वों में एक है. इसलिए इसे महापर्व के नाम से भी जानते हैं. छठ के पावन पर्व पर सूर्य देव का आशीर्वाद आपके और आपके परिवार समेत सभी प्रियजनों पर बनी रहे. ऐसे में हम सभी छठ के महापर्व पर अपने सगे संबधियों, दोस्तों मित्रों छठ पूजा की शुभकामनाएं भेजते हैं. इसको ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए छठ पूजा के कुछ ऐसे मैसेज और खूबसूरत वॉलपेपर लेकर आएं हैं, जिसे आप अपने व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से करीबियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं भेज सकते हैं.

 

1/10

 सदा दूर रहो गम की परछाईयों से सामना न हो आपका कभी तन्हाइयों से हर अरमान हर ख्वाब पूरा हो आपका यही दुआ है दिल की गहराइयों से छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं

Happy Chhath Puja 2022

 

2/10

आपको और आपके पूरे परिवार को  मेरे और मेरे पूरे परिवार की तरफ से  छठ पूजा की अनंत शुभकामनाएं! !! जय छठी मईया !!

3/10

सबके दिलों में हो सबके लिए प्यार आनेवाला हर दिन लाए खुशियों का त्योहार इस उम्मीद के साथ आओ भुलाकर सारे गम छठ पूजा करें हम सब मिलजुल कर छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं

4/10

जो हैं सारे जगत के पालनहार सात घोड़ों की है जिनकी सवारी न कभी रुके न ही कभी देर करे ऐसे हैं हमारे सूर्य देव आओ मिलकर करें इस छठ पर उनकी पूजा छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं.

5/10

 आया है छठ पूजा का पावन पर्व मिलकर करो सूर्य देव को प्रणाम आज दुआ यही करता है मेरा मन आपको मिले सुख-शांति अपार छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं.

6/10

मंदिर की घंटी, आरती की थाली नदी के किनारे सूरज की लाली जिंदगी में आए खुशियों की बहार आपको मुबारक हो छठ का त्योहार। छठ पूजा की अनंत शुभकामनाएं!

7/10

 गेहूं का ठेकुआ, चावल के लड्डू खीर, अन्नानास, नींबू और कद्दू छठी मैया करे आपकी हर मुराद पूरी छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं!

 

8/10

 खुशियों का त्योहार आया है सूर्य देव से सब जगमगाया है खेत खलिहान धन और धान यूं ही बनी रहे हमारी शान। छठ पूजा की बहुत बहुत शुभकामनाएं!

 

9/10

हर ओर बिखरी है छठ के पावन पर्व की छटा निराली छठ का ये महापर्व लाता है जीवन में खुशहाली आपके जीवन में भी आएं खुशियां अपार मुबारक हो आपको छठ का ये पावन त्यौहार.

10/10

छठ पूजा आए बनकर उजाला खुल जाए आप की किस्मत का ताला हमेशा आप पर रहे मेहरबान ऊपर वाला यही दुआ करता है आपका ये चाहने वाला छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं!