Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1778171
photoDetails1mpcg

Lucky Moles On Female Body: शरीर के इन अंगों पर तिल वाली लड़कियां होती हैं बहुत लकी!जीती हैं ऐशो आराम की जिंदगी

  समुद्रशास्त्र और पारंपरिक मान्यताओं के अनुसार, किसी लड़की या महिला के शरीर पर पाए जाने वाले तिल को भाग्यशाली या अशुभ माना जा सकता है, जो उनके जीवन में प्रभाव डालते हैं तो हम आपको लड़की या महिला के शरीर पर मौजूद कुछ भाग्यशाली तिलों के बारे में बताएंगे, जिनसे वह अपने

होठों पर तिल

1/8
होठों पर तिल

अगर किसी लड़की के होठों के ऊपरी या निचले हिस्से पर तिल हो तो वह बेहद भाग्यशाली मानी जाती है. उसके स्वभाव में एक अलग सा आकर्षण होता है और इसकी शादी एक अमीर लड़के से होती है.

सीने पर तिल

2/8
सीने पर तिल

सीने पर तिल वाली लड़की में रोमांटिक स्वभाव की होती है. इन लड़कियों का व्यक्तित्व मनमोहक होता है और उनका पार्टनर उन्हें असीमित प्यार करता है.

माथे पर तिल

3/8
माथे पर तिल

जिस लड़की के माथे पर तिल होता है. वह अपने करियर में एक अच्छा स्थान प्राप्त करती है और ये लड़कियां लग्जीरियस से भरे जीवन को इनजोय करती हैं. वह सबसे चुनौतीपूर्ण कार्यों को भी सहजता से कर लेती हैं.

कमर पर तिल

4/8
कमर पर तिल

जिस किसी लड़की की कमर पर तिल होता है तो उसका विवाह एक प्रतिष्ठित और रईस परिवार में होता है. साथ ही वो जिस भी क्षेत्र में अपना करियर बनाती है, उसमें ऐसी महिला बहुत प्रशंसा अर्जित करती है.

गाल पर तिल

5/8
गाल पर तिल

गाल पर तिल लड़की या महिला के आकर्षण को बढ़ाता है. ऐसी महिलाओं का करिश्माई व्यवहार उनके आस-पास मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है. अद्भुत आत्मविश्वास से भरपूर, वह कार्यों को आसानी से निपटा लेती है और इनके जीवन में प्रेम की कमी नहीं होती है.

ठुड्डी पर तिल

6/8
ठुड्डी पर तिल

ठुड्डी पर तिल किसी लड़की या महिला के लिए अच्छे भाग्य का संकेत देता है क्योंकि उसे अपने जीवन में किसी भी तरह की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है. वह जो भी काम करती है उसमें सफलता उसे सहजता से मिलती है.

भौंह पर तिल

7/8
भौंह पर तिल

जिस महिला या लड़की की भौंह के दायीं या बायीं ओर तिल होता है. वो उसका भाग्य बहुत अच्छा होता है और ऐसी महिलाएं सभी प्रकार की सुविधाओं का आनंद लेती हैं. वह अपने पूरे जीवन में धन और प्रसिद्धि दोनों हासिल करती है, अपने समय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यात्रा करने में भी बिताती हैं.

 

8/8

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)