Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213608
photoDetails1mpcg

पिता के खातिर सड़कों पर निकले महाआर्यमन सिंधिया, सादगी भरे अंदाज में जीत के लिए मांगे वोटे

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश ही हाई प्रोफाइल गुना लोकसभा सीट के लिए तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होगी. गुना सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी मैदान में हैं. सिंधिया लगातार पूरे क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं. यही नहीं अब सिंधिया के बेटे  महाआर्यमन भी अपने पिता के प्रचार में उतर आए हैं. शनिवार को चुनावी प्रचार के दौरान महाआर्यमन का अनोखा रूप देखने को मिला.

1/10

अपने पिता के लिए चुनावी प्रचार में निकले महाआर्यमन सिंधिया का अनोखा रूप देखने को मिल रहा है. उन्होंने 20 अप्रैल को शिवपुरी के दादौल गांव में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं और आदिवासियों को सम्बोधित करने के बाद उनके साथ भजन भी गाया.

 

2/10

महाआर्यमन सिंधिया ने गांव की सड़कों पर निकलकर आ जनता से मुलाकात की. वे दुकानदारों और रिक्शा चलाने वाले लोगों से भी मिले. महाआर्यमन ने जनसंपर्क के दौरान दुकानों पर जाकर व्यापारियों का हाल जाना और उनके यहां मिठाइयों का स्वाद भी चखा.

3/10

महाआर्यमन ने इस दौरान हर एक व्यक्ति से बात करने का प्रयास किया. दादौल की जनता ने भी महाआर्यमन का गर्मजोशी से स्वागत किया. लोगों ने उन्हें फूल मालाएं भी पहनाईं.

4/10

महाआर्यमन एक दिन पहले शिवपुरी पहुंचे थे. यहां आते ही उन्होंने शाम से ही प्रचार शुरू कर दिया. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे अगले 5 मई तक गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के तीनों जिले शिवपुरी, गुना और अशोक नगर में रहेंगे और प्रचार करेंगे.

5/10

इससे पहले महाआर्यमन शुक्रवार की रात शिवपुरी के बाजार पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों से चर्चा और मुलाकात भी की. महाआर्यमन ने इस दौरान मिठाई की दुकान पर लस्सी के साथ मिठाई का भी लुत्फ उठाया.

6/10

महाआर्यमन सिंधिया आज से गुना लोकसभा क्षेत्र में पिता के लिए प्रचार प्रसार करने के लिए उतरे हैं. तय कार्यक्रम के मुताबिक, महाआर्यमन शनिवार की सुबह से ही अपने पिता के प्रचार-प्रसार के लिए जुट गए. 

7/10

प्रचार के दौरान महाआर्यम सिंधिया शिवपुरी विधानसभा के छिरवाहा, आसपुर, दूल्हई, गंगोरा, नोहरी खुर्द, बड़ागांव, शिवपुरी शहर के लुधावली वार्ड- 15-16, हंस बिल्डिंग चौक से वार्ड क्रमांक 4,6,7 में जनसंपर्क करेंगे.

8/10

रविवार को महाआर्यमन महाआर्यमन सिंधिया कोलारस विधानसभा डेहरवारा, पूरनखेड़ी, रिजौदा, भाटी, बूढ़ाडोंगर, तिलातिली और अटलपुर गांव जाएंगे. यहां वे प्रचार प्रसार करेंगे. इसके बाद महाआर्यमन सिंधिया गुना जाएंगे. 

 

9/10

कांग्रेस ने गुना लोकसभा सीट से राव यादवेंद्र सिंह यादव को टिकट दिया है. यहां मुकाबला काफी दिलचस्प है, क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछला लोकसभा चुनाव हार गए थे.

10/10

इससे पहले  ज्योतिरादित्य सिंधिया पांच बार कांग्रेस के टिकट पर गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं, जिनमें चार बार उन्हें जीत मिली थी.