Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2193628
photoDetails1mpcg

PM Modi Road Show: मोदीमय हुई संस्कारधानी! जमकर उमड़ी भीड़, देखिए चुनावी रोड शो की मुख्य झलकियां

PM Modi Jabalpur Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'संस्कारधानी' के नाम से मशहूर जबलपुर में रोड शो किया. इस मेगा रोड शो की शुरुआत PM मोदी ने जनता को प्रणाम कर की. इस दौरान लोगों ने PM पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. तस्वीरों में देखिए आगामी MP लोकसभा चुनाव के लिए जबलुपर से हुए शंखनाद की झलक- 

1/7

PM Modi Jabalpur Road Show Photos: आगामी लोकसभा चुनाव में MP की सभी 29 सीटों पर जीत के लिए BJP के स्टार प्रचारकों का दौर शुरू हो गया है. 7 अप्रैल को PM नरेंद्र मोदी जबलपुर पहुंचे. यहां उनका मेगा रोड शो आयोजित हुआ. PM मोदी ने सबसे पहले हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया. इसके बाद उनको शो शुरू हुआ. इस रोड शो में लोगों की भीड़ उमड़ी, जो काफी उत्साहित नजर आई. क्या बच्चे क्या बूढ़े और क्या महिला क्या पुरुष. सभी सिर्फ मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आए. तस्वीरें में देखिए चुनावी रोड शो की मुख्य झलकियां- 

2/7

जनता का किया अभिवादन- PM नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया. वे खुली जीप में रोड शो कर रहे थे. रोड शो के रूट में बड़ी संख्या लोगों की भीड़ जुटी हुई नजर आई. इस दौरान PM ने दोनों रोड के दोनों तरफ खड़ी जनता का अभिवादन किया. 

3/7

लोगों की उमड़ी भीड़- PM के शो के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. रोड शो के रूट पर लोगों की भीड़ नजर आई, जो शो को लेकर बहुत उत्साहित थी. इस दौरान बच्चे, बड़े और युवाओं ने मोदी-मोदी की जोरदार नारेबाजी की.  

 

4/7

जीप पर PM नरेंद्र मोदी के साथ जबलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आशीष दुबे, CM डॉ. मोहन यादव और मंत्री राकेश सिंह भी मौजूद रहे. 

5/7

1 KM का रोड शो-  PM नरेंद्र का करीब 1 किलोमीटर लंबा रोड शो रहा. शहर के कटंगा चौराहे से शुरू हुए इस रोड शो के लिए रूट को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया था. सुंदर लाइटों से सड़कें जगमगा रही थीं. 

6/7

बधाई नृत्य- इस दौरान कई तरह के सांस्कृतिक नृत्यों का आयोजन भी किया गया. मध्य प्रदेश के मशहूर बधाई नृत्य से PM मोदी का अभिवादन किया गया. 

7/7

पहुंचा संत समाज- PM मोदी के रोड शो के दौरान रूट में एक मंच पर साधु-संतों के लिए रहा. इस शो में बड़ी संख्या में साधु-संत पहुंचे. साधु-सतों ने PM मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया, जिसके बाद PM ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.