17 स‍ितंबर को कूनो आ रहे PM नरेंद्र मोदी, तैयार‍ियों को देखने पहुंचे सीएम श‍िवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1347373

17 स‍ितंबर को कूनो आ रहे PM नरेंद्र मोदी, तैयार‍ियों को देखने पहुंचे सीएम श‍िवराज

Sheopur News: श्योपुर में PM नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर कार्यक्रम की जा रही तैयारियों को देखने केंद्रीय मंत्र‍ियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. वहां उन्‍होंने सारी तैयार‍ियों का जायजा ल‍िया. 

सीएम श‍िवराज स‍िंह चौहान.

अजय राठौर/श्‍योपुर: 17 सितंबर को श्योपुर के कूनो नेशनल पार्क में चीता प्रोजेक्ट योजना का शुभारंभ करने पहुंचे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्योपुर दौरे की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को श्योपुर के आदिवासी विकास खण्ड कराहल के मॉडल स्कूल परिसर पहुंचे. वहां CM श‍िवराज ने PM मोदी की आगवानी को लेकर चल रही जिले के अफसरों की तैयारियों को लेकर जानकारी ली. 

केंद्रीय मंत्रि‍यों के साथ पहुंचे श‍िवराज  

कराहल पहुंचे मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान के साथ केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव सहित श्योपुर से सांसद केन्द्रीय कृषि‍ मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा, CM शिवराज सिंह चौहान के साथ मौजूद रहे. 

8 चीतों को नामीब‍िया से ला रहे कूनो 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 17 सितम्बर को PM मोदी की कराहल ने होने वाली सभा स्थल पर की जा रही तैयारियों की व्यवस्था में लगे अफसरों के साथ कार्यकम की जगह का जायजा लिया. कराहल के बाद CM, केन्द्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव और केन्द्रीय कृषि‍ मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, वन मंत्री विजय शाह के साथ कूनो नेशनल पार्क भी पहुंचे जहां CM ने कूनो में 17 सितम्बर को PM नरेंद्र मोदी द्वारा नामीब‍िया से लाये जाने वाले 8 चीतों को कूनों ने शिफ्ट किये जाने के चीता प्रोजेक्ट योजना का शुभारंभ करने के कार्यक्रम की तैयारियों को भी देखा. 

सीएम ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था की ली जानकारी 
कूनो नेशनल पार्क में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चीता की सुरक्षा के लिए बनाए गए चीता मित्रों को संबोधित करने के बाद कूनो पार्क के भीतर ही CM शिवराज ने अफसरों के साथ PM के आगमन को लेकर की जा रही व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण बैठक करते हुए सुरक्षा व्यवस्था की भी जानकारी ली. बता दें क‍ि 17 स‍ितंंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्‍मदि‍न भी है. ऐसे में पीएम का ये दौरा खास हो जाता है. 

रीवा: वकील की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, घंटों व्‍यापारी से करवाई चरण वंदना 

Trending news