रीवा में 13 साल के बच्चे ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने नाबालिग को पकड़ा
Advertisement

रीवा में 13 साल के बच्चे ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने नाबालिग को पकड़ा

रीवा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर एक 13 साल के बच्चे ने 8 साल की छोटी बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

सांकेतिक फोटो

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा जिले के शाहपुर थाना स्थित खटखरी चौकी क्षेत्र से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. जहां पर एक 13 साल के बच्चे ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी जब बच्ची के पिता को लगी तो उनके द्वारा मामले की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद खटखरी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

Bhopal: नेशनल हेराल्ड मामले में शिवराज सरकार सख्त, मंत्री भूपेंद्र स‍िंंह ने द‍िए जमीन की दोबारा जांच के संकेत

दरअसल घटना रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी क्षेत्र की है. यहां पर बीते मंगलवार की देर शाम 8 वर्षीय मासूम बच्ची गांव में भैंस चरा रही थी. तभी गांव के ही रहने वाले 13 वर्षीय बच्चे ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

पिता ने देख लिया था
इस वारदात के दौरान मासूम बच्ची के पिता मौके पर पहुंच गए और नाबालिग को दुष्कर्म करते हुए देख लिया. घटना के बाद बच्ची के पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी को सूचना दी. शिकायत मिलने के बाद खटखरी चौकी प्रभारी प्रज्ञा पटेल ने प्रकरण दर्ज कर अपचारी बालक को बाल न्यायालय में पेश किया.

शिकायत लेकर पहुंची महिला को रायगढ़ कलेक्टर ने ऑन द स्पॉट दी सरकारी नौकरी!

बच्चे को किया गिरफ्तार
पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की खटखरी थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म की वारदात हुई है. मंगलवार की शाम एक 8 वर्षीय नाबालिक बच्ची और 13 वर्षीय नाबालिक बच्चा दोनों ही गांव में भैंस चरा रहे थे. उसी दौरान अपचारी बालक ने मासूम को साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देते हुए बच्ची के पिता ने देख लिया था. पिता की शिकायत पर खटखरी पुलिस चौकी में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई अपचारी बालक को पकड़कर बाल न्यायालय में पेश किया गया.

Trending news