MP News: इंदौर में छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड लेटर में लिखा-यहां आपकी बेटी हार गई पापा..
Advertisement

MP News: इंदौर में छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड लेटर में लिखा-यहां आपकी बेटी हार गई पापा..

Student Committed Suicide: इंदौर में बीएससी की एक छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. अपने सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि- आई एम सॉरी पापा, आपकी बेटी बहुत स्ट्रॉन्ग है, लेकिन यहां आपकी बेटी हार गई...

Indore Student Committed Suicide

Indore Student Committed Suicide: इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाली बीएससी फ़ाइनल ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या (BSC final year student committed suicide) कर ली. सुसाइड के पहले छात्रा ने अपने माता-पिता से बात भी की थी. वह पेपर बिगड़ने को लेकर तनाव में थी. मां ने छात्रा को समझाया भी था. इसके बावजूद उसने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. फ़िलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर सुसाइड नोट और परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

पेपर खराब होने से छात्रा डिप्रेशन में थी
मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के संत नगर में किराए के कमरे में रह रही बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा हर्षिता शिंदे ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका मूलतः धार जिले के ग्राम सिंघाना की रहने वाली थी. मृतका शहर में किराए का कमरा लेकर यहां पढ़ाई करता थी. वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी और उसके इम्तिहान चल रहे थे. बता दें कि उसका एक पेपर खराब हो गया था और इस वजह से वह डिप्रेशन में थी.

MP Election: Ambedkar Jayanti पर एमपी में बहुजनों का जमावड़ा, BJP-कांग्रेस की उड़ सकती हैं नींद

यहां आपकी बेटी हार गई पापा... 
आत्महत्या से पहले हर्षिता ने अपने माता-पिता से फोन पर बात की थी और उसके बाद फांसी पर लटक गई. मौके पर पहुंची पुलिस को हर्षिता के कमरे में बुक में एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें उसने डियर पापा आईएम सॉरी लिखा है. इसके बाद दो लाइन में लिखा है, 'आपकी बेटी बहुत स्ट्रॉन्ग है, पर यहां आपकी बेटी हार गई पापा...'  पुलिस ने शव को बरामद कर जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं सुसाइड नोट व परिजनों के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है.

रिपोर्ट: शिव शर्मा (इंदौर)

Trending news