Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, पड़ोसी से परेशान होकर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1397621

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, पड़ोसी से परेशान होकर दी जान

Vaishali Thakkar Suicide:वैशाली टक्कर के सुसाइड मामले में एक नया खुलासा हुआ है. सुसाइड नोट से पता चला है कि वह अपने पड़ोसी से थी परेशान.

Vaishali Thakkar Suicide

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में नया मोड़ आया है. दरअसल वैशाली ने अपनी मौत से पहले एक डायरी में एक सुसाइड नोट छोड़ा था.उस सुसाइड नोट में पड़ोस में रहने वाले एक युवक का जिक्र है. गौरतलब है कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आज अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पड़ोसी से थी परेशान
दरअसल, विशाली काफी समय से पड़ोस में रहने वाले एक युवक से परेशान थी.काफी समय से एक युवक उसको प्रताड़ित कर रहा था. जिसके चलते उसने इतना भयानक कदम उठाया है.

युवक की तलाश शुरू 
पुलिस ने उस सुसाइड नोट के आधार पर पड़ोस में रहने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं लोगों ने नम आंखों से विशाली ठक्कर को अंतिम विदाई दी है. बता दें कि उनकी अंतिम यात्रा में उनके रिश्तेदार समेत उनके फैंस भी मौजूद थे.

कैसा था करियर
ठक्कर ने स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था, जिससे यह बहुत फेमस हो गई थीं. उसके बाद वो बिग बॉस के घर भी पहुंची थीं.

Vaishali Thakkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदैर में की आत्महत्या, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिला था फेम

इन सीरियलों में किया काम
वैशाली ठक्कर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस होने के बाद आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में भी रोल निभाया था. वैशाली का सबसे पॉपुलर किरदार ससुराल सिमर का अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल भी मिला था.

सदमे में हैं दोस्त और फैन्स
वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है. उनकी आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद तमाम फैंस और दोस्त सदमे में हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली उनके बीच नहीं है और वो इस तरह का कदम उठा सकती हैं. उनके दोस्त उन्हें काफी मजबूत मानते थे.

Trending news