MP NEWS: इंडिया गठबंधन पर बोले केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2070833

MP NEWS: इंडिया गठबंधन पर बोले केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' पर कही ये बात

MP Politics: मंडला जिले में रविवार को पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि यात्रा से राहुल को थोड़ा बहुत लाभ हो सकता है, लेकिन मुझे नही लगता कि लोकसभा चुनाव में कुछ खास कर पाएंगे.

MP NEWS: इंडिया गठबंधन पर बोले केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' पर कही ये बात

Madhya Pradesh News: मण्डला पहुंचे केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने रविवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और इंडिया गठबंधन को लेकर बयान दिया. इंडिया गठबंधन को लेकर कुलस्ते ने कहा कि उनमें आपस में ही एका नहीं तो वो क्या कर लेंगे, वंही राहुल की यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा से राहुल को थोड़ा बहुत लाभ हो सकता है, लेकिन मुझे नही लगता कि लोकसभा चुनाव में कुछ खास कर पाएंगे. कुलस्ते ने कहा कि देश मे एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी.

कुलस्ते ने यह बयान ऐसे वक्त दिया कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम में है. रविवार को असम में राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई. जयराम रमेश की कार पर पानी फेंकने का आरोप है.  राहुल को बचाते हुए उनके सिक्योरिटी गार्ड उन्हें बस के अंदर वापस ले गए. घटना के दौरान राहुल का काफिला सोनितपुर में था.  राहुल ने घटना को लेकर कहा कि आज BJP के कुछ कार्यकर्ता झंडा लेकर बस के सामने आ गए.

लोकसभा चुनाव को लेकर हुई बैठक
भाजपा लोकसभा क्लस्टर प्रभारी मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित लोकसभा स्तरीय चुनाव प्रबंध समिति की संगठनात्मक बैठक ली. बैठक में मण्डला सांसद व केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और कैबिनेट मंत्री सम्पतिया उइके उपास्थि रहीं. इसके अलावा मंडला लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा मंडला, निवास, बिछिया, डिंडोरी, शहपुरा, केवलारी, लखनदोन, गोटेगांव की प्रबंध समिति एवं जिला कोर कमेटी के सदस्य बैठक में उपस्थित रहे.  

प्रहलाद पटेल भी पहुंचे मंडला
बैठक के बाद मंत्री पटेल ने दावा किया कि इस बार देश मे फिर मोदी सरकार बनेगी. इस दावे की वजह बताते हुए प्रह्लाद ने कहा कि गरीब कल्याण की हमारी योजनाएं, महिला सशक्तिकरण की आसमान छूती गति, नोजवानों ने राष्ट्रवाद का अभूतपूर्व आत्मविश्वास, किसानों को उनकी मेहनत का दाम और सम्मान. यही वजह है कि तीसरी बार मोदी सरकार और 2047 तक विकसित भारत बनाने कार्यकर्ता प्रण, प्रान से लगा है. 

Trending news