Exposed: 450 रु. का गैस सिलेंडर एक धोखा! शिवराज के दावों की खुली पोल, महिलाओं ने सीएम पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1847980

Exposed: 450 रु. का गैस सिलेंडर एक धोखा! शिवराज के दावों की खुली पोल, महिलाओं ने सीएम पर लगाया गंभीर आरोप

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से किए जा रहे चुनावी वादों की पोल खुलती हुई नजर आ रही है. कुछ ही दिन पहले किए गए 450 रुपये का गैस सिलेंडर के दावे का पोल खुल गई है. सीएम की बात मानकर एजेंसी पहुंची महिलाएं परेशान हो रही हैं. 

Exposed: 450 रु. का गैस सिलेंडर एक धोखा! शिवराज के दावों की खुली पोल, महिलाओं ने सीएम पर लगाया गंभीर आरोप

MP NEWS: चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आधी आबादी को साधने के लिए पूरी तरीके से मैदान में नजर आ रहे हैं. राजधानी भोपाल में लाडली बहनाओं के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि रक्षा बंधन पर 450 रुपए का सिलेंडर मिलेगा. मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद मध्य प्रदेश में अमल नजर नहीं आ रहा. मुख्यमंत्री के ऐलान के तीन दिन बाद भी खुद सीएम के गृह जिले विदिशा में लाडली बहाना गैस सिलेंडर एजेंसी पर भटक रही हैं उन्हें 450 रुपए में गैस टंकी नहीं मिल रही. वजह है ये है कि अब तक गैस एजेंसियों के पास ऐसा कोई आदेश नहीं आया. 

मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद महिलाओं को 450 रुपये का सिलेंडर तो नहीं मिला, लेकिन गैस एजेंसियों पर तनाव जरूर शुरू हो गया. 30 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन कई महिलाएं और पुरुष जिले की गैस एजेंसियों पर बहस करते हुए नजर आए.  रामकली बाई प्रजापति ढोल खेड़ी की रहने वाली हैं. विदिशा शहर से इनका घर 10 से 12 किलोमीटर दूर है. जितेंद्र अपनी मां के नाम पर सिलेंडर लेने आए 450 रुपये लेकर गैस एजेंसी पहुंचे पर 450 रुपये में सिलेंडर नहीं मिल रहा. मुख्यमंत्री के से नाराज हैं और कह रहे हैं की मम्मी लाडली बहन हैं लेकिन बावजूद इसके मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं. 450 रुपए में सिलेंडर नहीं मिल रहा.

गैस एजेंसी का क्या है कहना
इधर, गैस एजेंसी ऑपरेटर अभिषेक रघुवंशी का कहना है कि महिलाएं परेशान हो रही हैं. 450 रुपए में सिलेंडर देने का कोई आदेश या सर्कुलेशन नहीं आया है. लोग गैस एजेंसी पर आकर झगड़ा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के ऐलान वाला वीडियो दिखा रहे हैं. क्योंकि हमारे पास ₹450 में सिलेंडर देने का कोई आदेश नहीं है.  एक अन्य गैस एजेंसी के मैनेजर अमित शर्मा परेशान है और कहना है कि मुख्यमंत्री के ऐलान वाला वीडियो दिखाकर लोग हमसे झगड़ा कर रहे हैं. लड़ाई तक नौबत आ जाती है. जब आदेश नहीं है तो हम कैसे सिलेंडर दे सकते हैं. हां पीएम मोदी ने जो सिलेंडर पर पैसे कम किए हैं उसे हिसाब से सिलेंडर हम वितरण कर रहे हैं.

रियलिटी चेक में खुली पोल
रियलिटी चेक बताता है कि भाई ने बहन के साथ खेला कर दिया. 450 रुपए में सिलेंडर देने का जो दावा किया था. उसकी पोल खुल गई है. क्योंकि गैस एजेंसी पर महिलाओं को 450 रुपए में सिलेंडर नहीं मिल रहा. सवाल यह क्या वोट बैंक को साधने के लिए मध्य प्रदेश में उलजुलूल ऐलान किया जा रहे हैं जो अमल में नहीं आ पा रहे हैं और जनता परेशान हो रही है...

Trending news