Sidhi News: पीड़ित के घर पहुंचे सीधी विधायक, तो महिलाओं ने चप्पल से किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1768423

Sidhi News: पीड़ित के घर पहुंचे सीधी विधायक, तो महिलाओं ने चप्पल से किया स्वागत

Sidhi News: सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब कर करने वाले बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.अब इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष की महिलाएं गुस्सा जाहिर कर रही हैं.

 

Sidhi News: पीड़ित के घर पहुंचे सीधी विधायक, तो महिलाओं ने चप्पल से किया स्वागत

प्रमोद शर्मा/सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. इस घटनाक्रम को लेकर पीड़ित पक्ष की महिलाएं विधायक केदारनाथ शुक्ला का जमकर विरोध कर रही हैं. दरअसल, जब विधायक केदारनाथ शुक्ला पीड़ित के घर पहुंचे तो पीड़ित पक्ष ने भारी नाराजगी जाहिर करते हुए विधायक को चप्पलें दिखाई.

वहीं अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस में पेशाब कांड के पीड़ित से मुलाकात की हैं. इस दौरान शिवराज सिंह ने इस घटना के लिए पीड़ित से माफी मांगी और पीड़ित के पैर धोए. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने शॉल ओढ़ाकर पीड़ित का सम्मान किया.

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बांटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी मांगता हूं, मेरे लिए जनता ही भगवान है.

 

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना
सीधी घटना को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि, आज मेरा मन मध्य प्रदेश के आदिवासी भाई बहनों के अपमान की घटनाओं से बहुत दुखी है.  सीधी जिले में एक आदिवासी युवक के ऊपर भाजपा नेता के पेशाब करने का वीडियो देखकर रूह कांप जाती है. क्या सत्ता का नशा इस कदर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर चढ़ गया है कि वे इंसान को इंसान नहीं समझ रहे.

यह भी पढ़ें: MP News: सीधी घटना पर एमपी में गरमाई सियासत, बीजेपी के बाद कांग्रेस ने बनाई जांच कमेटी

 

उन्होंने आगे कहा कि, यह घटना आदिवासी अस्मिता पर प्रहार है. यह घटना टंट्या मामा और बिरसा मुंडा जैसे महापुरुषों का अपमान है. यह घटना मध्य प्रदेश के करोड़ों आदिवासी भाई बहनों का अपमान है. मैं शिवराज सरकार को चेतावनी देता हूं कि आदिवासी समाज पर हो रहे अत्याचारों को सरकारी संरक्षण देना बंद करें. कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से आदिवासी समाज के साथ खड़ी है और उन्हें न्याय दिला कर रहेगी.

 

Trending news