Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2242709
photoDetails1mpcg

टॉपर्स छात्रों को प्रशासन ने दिया गिफ्ट, वोटिंग करके खिल उठे चेहरे, देखिए तस्वीरें

Chhattisgarh Board Result: छत्तीसगढ़ में बोर्ड का रिजल्ट गुरुवार को जारी हुआ है, बालोद जिले में भी कई छात्रों ने टॉप किया है, ऐसे में टॉप करने वाले छात्रों को कलेक्टर ने अनोखा गिफ्ट दिया है. 

1/7

बालोद कलेक्टर के निर्देश पर डिप्टी कलेक्टर ने सभी बच्चों के साथ वोटिंग का लुफ्त उठाया और सभी टॉपर बच्चों ने इस दौरान जलाशय का पूरा भ्रमण किया, जिससे बच्चे काफी उत्साहित नजर आए.

2/7

डिप्टी कलेक्टर प्राची ठाकुर ने कहा कि बच्चों को और बेहतर करने प्रोत्साहित करने के लिए आज अनोखे ढंग से हमने भ्रमण कराया, ताकि बच्चे आगे और भी अच्छा करने के लिए प्रेरित हो सके.

3/7

12वीं में उत्कृष्ट स्थान बनाने वाली टॉपर हर्षवती साहू ने बताया कि काफी खुशी हो रही है, जिला प्रशासन की तरफ से दिया गया यह गिफ्ट हमें काफी अच्छा लगा और घूमकर बहुत मजा आया.

4/7

तांदुला जलाशय के इको रिसॉर्ट में बच्चों ने एक साथ दो अलग-अलग बोट में पूरे जलाशय का भ्रमण किया, इस दौरान सभी टॉपर्स के चेहरे खुशी से खिले हुए नजर आए.

5/7

बता दें कि बालोद जिले से आने वाले कई छात्र और छात्राओं ने इस बार छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट के टॉपर्स में अपनी जगह बनाई है, जिनमें 10वीं और 12वीं दोनों क्लास के छात्र-छात्राएं शामिल है.

6/7

बालोद जिला प्रशासन ने प्रदेश स्तर और जिला स्तर पर टॉप करने वाले सभी छात्रों को मिलने बुलाया था. इस दौरान जिला प्रशासन ने सभी का सम्मान भी किया, जिससे बच्चे भी खुश हो गए.

7/7

डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि बच्चों को प्रोत्साहन ही जिला प्रशासन का मुख्य उद्देश्य था, क्योंकि आने वाले समय में उन्हें और भी परीक्षाएं देनी है, जिसमें उन्हें अच्छा करना है.