Advertisement
photoDetails1mpcg

TVS की बाइक में मिल रहे कार जैसे फीचर्स! दिखने में है बेहद धांसू, हर किसी का आया दिल

TVS ने कल शाम अपाचे Apache RTR 310 को लॉन्च कर दिया है. अब यह फ्लैगशिप नेकेड स्ट्रीटफाइटर देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से यह नई मोटरसाइकिल इंटरनेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. इसकी विशेषताओं की बहुत लंबी लिस्ट है. RTR 310 कई खूबियों से भरी हुई है.

1/7

अपाचे आरटीआर 310 न केवल अपने सेगमेंट में सबसे शानदार दिखने वाली वाली बाइक है, बल्कि वर्तमान में भारतीय बाजार में सबसे अधिक फीचर से भरपूर मोटरसाइकिलों में से एक है. 

 

2/7

आधुनिक ऑटोमोटिव तकनीक के आज के समय में एलईडी हेडलाइट्स एक आम बात है. टीवीएस एक कदम आगे बढ़ गया है और अपाचे आरटीआर 310 के साथ एक डायनामिक एलईडी हेडलैंप दे रहा है. इसका मतलब है कि यह बाइक बाइक की स्पीड से हिसाब से लाइट का इंटेंसिटी बदलती है. इस सुविधा को ब्रेक लैंप में भी दिया गया है. जब बाइक को अचानक रोका जाएगा तो ब्रेकिंग लाइट तेजी से चमकेंगी. 

3/7

टीवीएस की इस बाइक में क्रूज कंट्रोल जैसा फीचर भी दिया है. कारों में क्रूज कंट्रोल आम हो गया है लेकिन किसी भी बाइक में अब क्रूज कंट्रोल देखने को नहीं मिला है. यह बाइक को बिना किसी थ्रॉटल इनपुट के भी लगातार चल सकती है. 

4/7

फिलहाल टू-व्हीलर्स में क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स नहीं है, लेकिन टीवीएस इस बाइक को क्लाइमेट कंट्रोल एडवांस फीचर्स से भी लैस किया है. इसकी सीटें 15 डिग्री सेल्सियस तक ठंडी रहती हैं, जो राइडर को लंबी दूरी तय करने में बिल्कुल परेशानी नहीं होने देगी. 

5/7

टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस)  फिलहाल टू-व्हीलर में देखने को नहीं मिलता है, लेकिन टीवीएस ने बाइक को इस मॉडर्न और जरूरत वाले फीचर्स से लैस किया है. यह फीचर्स बताता है कि ही टायरों में कितनी हवा है. 

6/7

टीवीएस आरटीआर 310 के साथ 5-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंटेशन क्लस्टर भी देखने को मिलता है. इसमें ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं.  स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के अलावा यह कंसोल म्यूजिक, हेलमेट और गोप्रो के लिए कनेक्टिविटी की सुविधा देता है. 

7/7

6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक बाय-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर है,  जो 2,300rpm से रेड लाइन तक क्लच की आवश्यकता के बिना अपशिफ्ट और डाउनशिफ्ट दोनों कर सकते हैं.