MP News: मध्यप्रदेश के मंडला में बोले अमित शाह, 'घमंडिया गठबंधन' का लक्ष्य सिर्फ अपना परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2199519

MP News: मध्यप्रदेश के मंडला में बोले अमित शाह, 'घमंडिया गठबंधन' का लक्ष्य सिर्फ अपना परिवार

Amit Shah in Mandla: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 अप्रैल को मंडला में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दो खेमे लगे हुए हैं. एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की टीम का, दूसरा कांग्रेस की टीम का.

MP News: मध्यप्रदेश के मंडला में बोले अमित शाह, 'घमंडिया गठबंधन' का लक्ष्य सिर्फ अपना परिवार

Amit Shah in Mandla: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 अप्रैल को मंडला में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.  इस दौरान उनके साथ सीएम मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते भी मौजूद थे. अमित शाह ने मंडला में इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया है. उनको खाना पकाने के लिए गैस सिलेंडर और रहने के लिए आवास दिए हैं.

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना
गृहमंत्री अमित शान ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि  ये जो घमंडिया गठबंधन है, उसका एकमात्र मकसद है- अपने परिवारजनों को आगे बढ़ाने का है, जबकि मोदी जी का एकमात्र लक्ष्य है- गरीब, आदिवासी, दलित, पिछड़े समाज को आगे बढ़ाने का है. एक ओर मोदी जी हैं, जिन्होंने करोड़ों गरीबों के लिए काम किया, तो दूसरी ओर अपने परिवार के लिए जीने वाला घमंडिया गठबंधन है.

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी जब पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने, तब उन्होंने ​कहा था, 'मेरी ये सरकार गरीबों की, दलितों की, आदिवासियों की, पिछड़ों की सरकार होगी. 10 वर्ष में 25 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी जी ने किया है.

कांग्रेस ने कुछ नहीं किया 
अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में शासन किया, लेकिन जनजातियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया. मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं, क्या आपने कभी गरीब आदिवासी बेटे-बेटी को राष्ट्रपति पद पर बिठाया?  मोदी जी ने ओडिशा की गरीब आदिवासी बहन द्रौपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया.

अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दो खेमे लगे हुए हैं. एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की टीम का, दूसरा कांग्रेस की टीम का. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश आगे बढ़े. जो घमंडिया गठबंधन अपने बेटा, बेटी, भतीजे, भाई, बहन के बारे में सोच रहा है, वो आपके बारे में क्या सोचेगा. पीएम मोदी ने 10 साल में देश को अर्थव्यवस्था को 11 नंबर से 5वें नंबर पर पहुंचा दिया.

पीएम मोदी ने नक्सलवाद खत्म किया
केंद्र में 10 साल तक कांग्रेस का शासन था, आए दिन आतंकी देश में बम धमाके करते थे और कांग्रेस कुछ नहीं बोलती थी. 2014 के बाद आतंकियों ने उरी और पुलवामा में हमला किया, 10 दिन के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर भारत ने पाकिस्तान ​के घर में घुस कर आतंकियों का सफाया किया. पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश से नक्सलवाद खत्म किया है.

370 को कभी हाथ मत लगाना
उन्होंने कहा कि मोदी के शासनकाल में राम मंदिर बनाया, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है. पीएम मोदी ने सभी को सम्मान दिया. जबकि कांग्रेस वाले कहते हैं कि एमपी, राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना देना? हमने धारा 370 को 5 अगस्त 2019 को समाप्त कर दिया. कांग्रेस पार्टी अब सत्ता में कभी नहीं आ सकती.  गृह मंत्री शाह ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि मान लो कांग्रेस कभी सत्ता में आ भी गई, तो धारा 370 को हाथ मत लगाना. वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का फैसला है. 

Trending news