आस्था या अंधविश्वास: युवक ने मंदिर में खुद की दी बलि, काट लिया गला, फिर भी बच गया जिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1888545

आस्था या अंधविश्वास: युवक ने मंदिर में खुद की दी बलि, काट लिया गला, फिर भी बच गया जिंदा

Satna News: सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पहाड़ी में स्थित माता मंदिर में जाकर अपना गला काट लिया. घटना बरौधा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

 

आस्था या अंधविश्वास: युवक ने मंदिर में खुद की दी बलि, काट लिया गला, फिर भी बच गया जिंदा

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने पहाड़ी में स्थित माता मंदिर में जाकर अपना गला काट लिया और उसके बाद उसी मंदिर मे पड़ा रहा. दरअसल, सतना जिले के धार्मिक नगरी चित्रकूट क्षेत्र में आस्था और अंधविश्वास का हैरतअंगेज मामला आया सामने आया है. चित्रकूट के ग्राम चूआ खेरवा की पहाड़ी पर स्थित अलोपी माता मंदिर में 18 वर्षीय युवक ने अपनी मन्नतों को लेकर माता मंदिर में पहुंचा और अपना गला काटकर माता मंदिर में समर्पित हो गया. घटना रविवार की बताई जा रही है.

मंदिर के पास पड़ा रहा युवक
माता मंदिर पहाड़ी में बना हुआ है, इस वजह से यहां लोगों का कम आना जाना होता है. लेकिन यह माता मंदिर स्थानीय लोगों के लिए आस्था का सबसे बड़ा केंद्र माना जाता है. लोगों की माने तो इस प्रसिद्ध माता मंदिर की महिमा अपरम्पार है. यही वजह है कि युवक ने गला काटकर माता को समर्पित किया और मंदिर परिसर में ही दो दिनों तक पड़ा रहा. जब आज स्थानीय लोगों ने देखा कि युवक के गले में इंफेक्शन हो गया है, तभी युवक की जानकारी बरौधा पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें: Nisha Bangre Case: शिवराज सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम, अब निशा बांगरे उठाने जा रही हैं ये कदम

 

युवक की हालत गंभीर 
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को उपचार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया. युवक की हालत गंभीर होने पर उसे सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल युवक का नाम रामलाल पिता रामलखन उम्र 18 वर्ष निवासी यूपी के जिला बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जामू है. इस मामले पर थाना बरौंधा पुलिस ने बताया कि, एक युवक के द्वारा माता मंदिर में अपनी मन्नत को लेकर गला काट लिया गया है. जानकारी मिलते ही युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. युवक की हालत नाजुक बनी है. गले में गंभीर चोट होने की वजह से कुछ बोल पाने में असमर्थ हैं. जैसे ही वह स्वस्थ होगा उसके बाद ही कुछ कह सकते हैं.

रिपोर्टर- संजय लोहानी

Trending news