MP News: एमपी में कुत्तों का आतंक! बुजुर्ग के अधजले हुए शव को बनाया अपना निवाला, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2016732

MP News: एमपी में कुत्तों का आतंक! बुजुर्ग के अधजले हुए शव को बनाया अपना निवाला, जानिए मामला

 Madhya Pradesh News In Hindi: बैतूल से मानवता को शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आई है. बता दें कि अज्ञात कारणों से जलकर कोर्ट के पास एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग के जले हुए शव को कुत्ते खा रहे थे.

 

MP News: एमपी में कुत्तों का आतंक! बुजुर्ग के अधजले हुए शव को बनाया अपना निवाला, जानिए मामला

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में कोर्ट के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. लाश को कुत्ते नोचकर खा रहे थे तभी लोगों का ध्यान उस लाश पर गया.  इतना ही नहीं कुत्ते मृतक के एक पैर को घसीटकर घटना स्थल से काफी दूर ले गए. बताया जा रहा है की लोगों ने बुजुर्ग के जलकर मौत होने की जानकारी पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची.

शव को देख फैली सनसनी
दरअसल, आज जब लोग बैतूल जिला न्यायालय परिसर के लोक अभियोजक कार्यालय से गुजर रहे थे तो उन्होंने देखा कि कुत्ते किसी को खाने में लगे हैं. जब पास जा कर देखा तो वहा एक जली हुई लाश थी, जिसे कुत्ते नोचकर खा रहे थे. इसे देखने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल प्रभाव से घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी.

शव को नोच-नोचकर खाते रहे कुत्ते
बता दें कि एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसी दौरान कुत्ते बुजुर्ग के शव को खाते रहे जिन्हे लोगों ने भगाया. मृतक बुजुर्ग लंबे समय से कोर्ट के आसपास ही रहता था. लोगों से भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. बुजुर्ग का शव आज सुबह बैतूल लोक अभियोजन के कार्यालय में बुरी तरह जला हुआ दिखाई दिया जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी थी. बैतूल कोतवाली प्रभारी के अनुसार मृतक का नाम मंसाराम है जो कोर्ट के पास ही रहता था. कुत्ते द्वारा मृतक के पैर को घटना स्थल से काफी दूर ले गए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही मृतक के परिजनों की जानकारी जुटाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:  MP Crime: पति-पत्नी ने मिलकर रची साजिश, लेकिन उंगलियों ने खोल दी हत्या की गुत्थी, जानिए मामला

 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि, मृतक बुजुर्ग लंबे समय से कोर्ट के आसपास ही रहता था. वह लोगों से भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. वहीं आज सुबह बुजुर्ग का शव बुरी तरह जला हुआ पाया गया. जिसे देख हडकंप मच गया. बुजुर्ग कैसे जला यह अभी साफ नहीं हो सका है. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट-रूपेश कुमार

Trending news