अजमेर में 23 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले, फंदे पर झूलती मिली लाश
Advertisement

अजमेर में 23 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले, फंदे पर झूलती मिली लाश

ब्यावर के सदर थाना क्षेत्र के उदयपुर रोड बाइपास के पास स्थित केरसपुरा परसा गांव निवासी एक 23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर आत्म हत्या कर ली.

अजमेर में 23 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले, फंदे पर झूलती मिली लाश

Ajmer Girl Suicide​: ब्यावर के सदर थाना क्षेत्र के उदयपुर रोड बाइपास के पास स्थित केरसपुरा परसा गांव निवासी एक 23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर आत्म हत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को फंदे ले उतरवाकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में शिफ्ट करवाया. गुरुवार मोर्चरी पहुंचे. सदर थाने के हैड कांस्टेबल बीरबल ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हैड कांस्टेबल बीरबल ने बताया कि केसरपुरा परसा गांव निवासी 23 वर्षीय विजय पुत्र बाबूसिंह रावत द्वारा फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त करने की जानकारी मिली थी. जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एकेएच पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश उन्हें सुपुर्द की है. हैड कांस्टेबल बीरबल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का खुलाश नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news