Ajmer: पति ने अफेयर के कारण पत्नी का कराया तीन बार अबॉर्शन, तंग आकर बीवी ने दे दी जान
Advertisement

Ajmer: पति ने अफेयर के कारण पत्नी का कराया तीन बार अबॉर्शन, तंग आकर बीवी ने दे दी जान

Ajmer crime news : अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र में  एक युवती ने पति से तंग आकर जान देने का मामला सामने आया है. 14 महीने पहले उसकी शादी श्रीनगर के रहने वाले कमल के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही कमल पूजा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा.

Ajmer: पति ने अफेयर के कारण पत्नी का कराया तीन बार अबॉर्शन, तंग आकर बीवी ने दे दी जान

Ajmer crime news : अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र में  एक युवती ने पति से तंग आकर जान देने का मामला सामने आया है.  शादी के 14 महीने बाद ही विवाहिता ने अपने ही साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.  वही मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, पति के दूसरे लड़की से संबंध का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दाने में दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में धरती पर मंडराया खतरा, बंद हो जाएंगे जीपीएस,मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट

 मामले की सूचना पर श्रीनगर थाना पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. ब्यावर के रहने वाले मृतक पूजा के परिजनों का कहना है कि 14 महीने पहले उसकी शादी श्रीनगर के रहने वाले कमल के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही कमल पूजा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. जिसे लेकर उससे कुछ दिन पहले  उससे समझाइश की गई थी.

वहीं दूसरी तरफ पूजा के परिजनों का आरोप है कि कमल के किसी अन्य लड़की से भी अवैध संबंध थे जिसके कारण पूजा का तीन बार अबॉर्शन भी करवा दिया गया. इस संबंध में पूजा के परिजनों के जरिए इस मामले में श्री नगर थाना पुलिस को शिकायतकी गई थी  कि कमल के जरिए दहेज प्रताड़ना और अवैध संबंधों के चलते उनकी बेटी पूजा की हत्या की गई है.  श्रीनगर थाना पुलिस ने  परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर इस मामले में  आगे कार्रवाई की जा रही है और परिजनों का आश्वस्त किया कि जल्द ही वह इस मामले में कार्रवाई करेंगे.  वहीं पुलिस ने मृतक पूजा के पति कमल से भी पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः  मालपुरा: बीसलपुर डैम में JEN को चोरी छिपे बोटिंग करना पड़ा भारी, मझधार में फंसी नाव, अटकी सांसे

Trending news