Nasirabad : 25 बकायादारों के डिस्कॉम ने काटे कनेक्शन, 4 लाख वसूले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322993

Nasirabad : 25 बकायादारों के डिस्कॉम ने काटे कनेक्शन, 4 लाख वसूले गए

 बकायेदारों में कुल 11 लाख रुपए उपखंड क्षेत्र में बकाया है और बकायादार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने का अभियान रविवार और इसके बाद भी अधीक्षण अभियंता के निर्देशों के बाद जारी रहेगा.

Nasirabad : 25 बकायादारों के डिस्कॉम ने काटे कनेक्शन, 4 लाख वसूले गए

Nasirabad : राजस्थान के अजमेर के पीसांगन के डिस्कॉम कार्यालय में अधीक्षण अभियंता एनके भटनागर ने फिडर इंचार्ज और डिस्कॉम कर्मियों की बैठक लेते हुए. बकायेदारों के पीछे घूमने की बजाय उनके कनेक्शन काटने के निर्देश दिए. भटनागर से निर्देश मिलते ही डिस्कॉम कर्मी वो फिडर इंचार्ज अलर्ट मॉड पर आ गए और कुछ ही घंटों में उपखंड अंतर्गत एक लाख रुपये की राशि पेटे 25 बकायादार उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटते हुए. अन्य बकायादार उपभोक्ताओं से उपखंड क्षेत्र में 4 लाख रुपये की वसूली कर खजाना भरा.

सहायक अभियंता शिवचरण बैरवा के मुताबिक उपखंड में बिजली उपभोक्ताओं से बकाया राशि 11 लाख रुपये को लेकर अधीक्षण अभियंता एनके भटनागर ने डिस्कॉम कार्यालय में बिजली कर्मियों की बैठक ली. इस दौरान भटनागर ने स्पष्ट निर्देश दिए कि, जिस भी बिजली उपभोक्ता के बिजली पेटे 1 हजार रुपये से अधिक की राशि बकाया है. उसके तुरंत कनेक्शन काटे साथ ही भटनागर ने निर्देश दिए, कि आपको बगैर मान मनुहार के बकायादार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने है. 

सहायक अभियंता शिवचरण बैरवा ने बताया कि अधीक्षण अभियंता एनके भटनागर के निर्देशों की पालना में डिस्कॉम कर्मी तुरंत फील्ड में गए. जिन्होंने 1 लाख रुपये की बकाया राशि वाले 25 बकायादार उपभोक्ताओं के हाथों हाथ कनेक्शन काटे गए, जबकि इस दौरान कस्बे में ढाई लाख रुपये और देहात में डेढ़ लाख रुपये की बकाया राशि की वसूली भी डिस्कॉम कर्मियों के द्वारा कर ली गई.

सहायक अभियंता बैरवा ने बताया कि बकायेदारों में कुल 11 लाख रुपए उपखंड क्षेत्र में बकाया है और बकायादार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने का अभियान रविवार और इसके बाद भी अधीक्षण अभियंता के निर्देशों के बाद जारी रहेगा.

बैठक के दौरान अधीक्षण अभियंता एनके भटनागर के अलावा सहायक अभियंता शिवचरण बैरवा, कनिष्ठ अभियंता जगवीर सिंह यादव, नरेश बोहरा, अरविंद मेड़तवाल, फिडर इंचार्ज दयाराम ,जमील अहमद ,महिपाल चौधरी समेत उपखंड के अन्य डिस्कॉम कर्मी मौजूद थे.

अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर इन तीन राशियों की बदलेगी किस्मत, शानदार रहेगा आने वाला वक्त

Trending news