Alwar Crime News:भूखे पेट दवा खाने से महिला की मौत,पिता ने पती पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242886

Alwar Crime News:भूखे पेट दवा खाने से महिला की मौत,पिता ने पती पर लगाया आरोप

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र के ऊंटवाल गांव में भूखे पेट सिर दर्द की दवा लेने के बाद 35 साल की महिला की मौत हो गई पिहर पक्ष ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र के ऊंटवाल गांव में भूखे पेट सिर दर्द की दवा लेने के बाद 35 साल की महिला की मौत हो गई पिहर पक्ष ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया. वहीं ससुर ने मौत का कारण दवा को माना. हालांकि पति-पत्नी के बीच करीब एक महीने पहले झगड़ा होने की बात भी बताई. 

खाली पेट दवा खाने से तबीयत हुई खराब
मृतक महिला के पिता धोलाराम ने बताया की 2014 में उसने अपनी चारा बेटी सपना, सरोज, सुनीता, ओर सरिता की शादी ऊंटवाल गांव में की थी. शादी के कुछ साल बाद मेरी चारों बेटियों के साथ छोटी-छोटी बात पर मारपीट की जाने लगी. जिसका विरोध किया तो बेटी पिहर आ गई. उसके बाद ससुराल पक्ष वाले गलती मानकर वापस ले जाते रहे. ऐसा कई बार हुआ है. 

एक महीने पहले झगड़ा हुआ था
अब भी कुछ दिन पहले उसकी बेटी सपना के साथ पति यादराम ने मारपीट की थी. जिसके कारण उसके सिर में चोट लगी थी. जिसके कारण उसके सिर दर्द रहने लगा था. गुरुवार सुबह सिर दर्द के कारण उसने दवा ली थी. उसके बाद उसकी तबीय बिगड़ी है.

सिर दर्द की दवा लेने से मौत
ससुर ने बताया कि सिर दर्द की दवा लेने के बाद बहू की तबीयत बिगड़ी. उसे तुरंत ऊंटवाल के अस्पताल लेकर आए. यहां से अलवर रैफर कर दिया गया. अलवर लाने पर अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद ऑक्सीजन लगाई गई. तभी सपना ने दम तोड़ दिया. सपना के तीन बच्चे हैं. पति यादराम मजदूरी करता है.

यह भी पढ़ें:Sawai madhopur Accident News:पेड़ की छांव में बैठी महिलाओं के लिए कहर बना ट्रैक्टर,5 महिलाएं घायल

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:प्रेम प्रंसग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने लवर के साथ मिलकर की हत्या, लाश को सीवरेज में डाला

 

 

Trending news