Alwar: हरसाना में अज्ञात असामाजिक लोगों ने कब्रिस्तान की तारबंदी को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2035668

Alwar: हरसाना में अज्ञात असामाजिक लोगों ने कब्रिस्तान की तारबंदी को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश

Alwar News: हरसाना गांव में अज्ञात असामाजिक तत्वों ने कब्रिस्तान की तारबंदी के पोल को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया इस व्यवहार पर लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस से जल्द से जल्द मामले की खुलासा करने की मांग की.

फाइल फोटो

Alwar: अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के हरसाना गांव में अज्ञात असामाजिक तत्वों ने कब्रिस्तान की तारबंदी के पोल को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं वारदात के बाद लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया और पुलिस को घटना की जानकारी दें कर मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने की लोगों के द्वारा मांग की गई. 

यह भी पढ़े: विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप का आयोंजन, नगर निगम उत्तर ने की शिविर की शुरूआत

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार अलवर के हरसाना गांव में मुड़जोडी रोड़ पर फकीर समाज का कब्रिस्तान है, जिसमें सैकड़ो वर्ष पुराना सैयद बाबा का स्थान बना हुआ है. आसपास के लोगों के द्वारा कब्रिस्तान की जमीन पर गोबर व ईंधन डालने के चलते कब्रिस्तान में गंदगी हो रही थी. जिस पर आपसी सहयोग से समाज के लोगों ने कब्रिस्तान की जगह पर पोल लगाकर तारबंदी कर दी. समाज के द्वारा कब्रिस्तान परिसर में बने सैकड़ो वर्ष पुराने सैयद बाबा के स्थान की भी मरम्मत का कार्य भी करवाया जा रहा था. 

अन्य सामानों को चोरी करके ले गए
वहीं गुरुवार की देर रात्रि अज्ञात असामाजिक तत्वों कब्रिस्तान पहुंचे और तारबंदी के पोलो को तोड़कर कब्रिस्तान कि तारबंदी को क्षतिग्रस्त कर दिया. असामाजिक तत्व यही नही रुके और जिस जगह पर सैयद बाबा के स्थान के मरम्मत का काम चल रहा था, उस जगह रखे पिलर के 2 फर्मे, फावड़ा व परात सहित अन्य सामानों को चोरी करके ले गए. वहीं असामाजिक तत्वों की हरकत की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ो की तादाद में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़े: चूरू में पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिता का समापन, खिलाड़ियों को गोल्ड, सिल्वर व ब्रोंज मेडल पहनाकर किया सम्मान
 
मामले का जल्द खुलासा करने की मांग 
सूचना मिलने के बाद एएसआई नरेन्द्र सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना पर सैकड़ो की तादाद में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया. बाद में लोग एकत्रित होकर पुलिस थाने पहुंचे और घटना को लेकर नाराजगी प्रकट कर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की गई और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की गई.

Trending news