Alwar News: टिकट नहीं मिला तो वैश्य समाज उतारेगा स्वयं अपना प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933843

Alwar News: टिकट नहीं मिला तो वैश्य समाज उतारेगा स्वयं अपना प्रत्याशी

Alwar latest News: अलवर में वैश्य महासम्मेलन की बैठक पुरुषार्थी धर्मशाला में आयोजित की गई. आयोजित बैठक में वैश्य समाज को टिकट नहीं मिलने पर समाज द्वारा प्रत्याशी उतरने की घोषना पर चर्चा की गई. 

 

फाइल फोटो

Alwar News: राजस्थान के अलवर में वैश्य महासम्मेलन की बैठक पुरुषार्थी धर्मशाला में आयोजित की गई. यह बैठक ध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई. जिसमें अलवर में वैश्य समाज की सभी संस्थाओं अग्रवाल, खंडेलवाल, महावर, विजयवर्गीय, जैन, रूस्तगी, माहेश्वरी आदि प्रतिनिधि उपस्थित हुए. मीटिंग में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के प्रतिनिधि, राष्ट्रीय महामंत्री उमेश अग्रवाल सहित 500 से अधिक गणमान्य जन उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़े: ऑडिशन के लिए आए कॉल को मजाक समझ किया रिजेक्ट, दादी के आईडिया ने जिंदगी बदली

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा अलवर शहर में वैश्य प्रतिनिधित्व नहीं दिये जाने पर सभी के द्वारा भारी रोष प्रकट किया गया, क्योंकि अलवर शहर में वैश्य समाज के लगभग 75 हजार मतदाता मौजुद है. एवं वैश्य समाज के विभिन्न प्रतिनिधियों द्वारा अन्य राष्ट्रीय राजनैतिक दलों में भी विधानसभा चुनाव में टिकिट प्राप्त करने के लिए आवेदन किया हुआ है. इस बिन्दु पर विचार विमर्श उपरान्त यह निर्णय किया गया कि, कोई भी राष्ट्रीय राजनैतिक दल वैश्य समाज के प्रतिनिधि को विधानसभा चुनाव लड़ने का प्रत्याशी घोषित करेगा, तो वैश्य समाज चुनाव में उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगा. 

यह भी पढ़े: पेड़ से टकराकर ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, चालक की मौके पर ही मौंत

मीटिंग में यह भी निर्णय किया गया कि यदि कोई भी राष्ट्रीय राजनैतिक दल वैश्य समाज के प्रतिनिधि को विधानसभा चुनाव लड़ने का प्रत्याशी घोषित नहीं करेगा, तो वैश्य समाज चुनाव में अपना प्रतिनिधि खड़ा करेगा. वैश्य समाज भविष्य में अपने अस्तित्व के लिए अपनी सम्पूर्ण शक्ति के साथ तन, मन व धन से सहयोग करेगा. निर्दलीय प्रत्याशी खड़ा करने से पूर्व देश समाज पूरे जिले में दोनों प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के द्वारा घोषित उम्मीदवारों की अंतिम लिस्ट तक इंतजार करेगा. और अगर वैश्य समाज की उपेक्षा की जाती है तो फिर अलवर शहर विधानसभा से अपना निर्दलीय प्रत्याशी उतारेगा.

Trending news