Alwar News : पहले दलित युवती को छेड़ा, फिर भरी पंचायत में लड़की के बाप को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481267

Alwar News : पहले दलित युवती को छेड़ा, फिर भरी पंचायत में लड़की के बाप को पीटा

खैरथल के जालोता गांव में एक युवती से छेड़छाड़ करने के विरोध में बुलाई गई पंचायत में आरोपी की दबंगई सामने आई , भरी पंचायत में विशेष समुदाय के युवक तालीम व उसके परिजनों ने युवती के पिता की पिटाई कर दी , इस मामले में युवती के पिता ने खैरथल थाने में मामला दर्ज कराया है. घटना 7 दिसम्बर की

Alwar News : पहले दलित युवती को छेड़ा, फिर भरी पंचायत में लड़की के बाप को पीटा

Alwar News : खैरथल के जालोता गांव में एक युवती से छेड़छाड़ करने के विरोध में बुलाई गई पंचायत में आरोपी की दबंगई सामने आई , भरी पंचायत में विशेष समुदाय के युवक तालीम व उसके परिजनों ने युवती के पिता की पिटाई कर दी , इस मामले में युवती के पिता ने खैरथल थाने में मामला दर्ज कराया है.

घटना 7 दिसम्बर की बताई जा रही है जब युवती खैरथल थानांतर्गत जेलौता में एक दलित युवती के साथ तालीम नामक युवक ने रास्ते में छेड़छाड़ की इस घटना को लेकर युवती के परिजनों द्वारा शनिवार को गांव की पंचायत बुलाकर दोषी युवक के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की , इसपर तालीम नामक युवक ने बजाय अपनी गलती को स्वीकार करने के अपने परिजनों के साथ आकर युवती के पिता श्यामलाल जाटव के साथ भरी पंचायत में मारपीट कर दी. इस मामले में पीड़ित पक्ष के लोगो ने खैरथल थाने पहुंचकर दोषी लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

इस मामले को लेकर श्यामलाल ने गांव की चौपाल पर सभी समाज के लोगो की बैठक बुलाते हुए आरोपी युवक तालीम के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की. लेकिन बैठक के बीच में स्वयं आरोपी व उसके परिवार के आधा दर्जन लोगो ने भरी पंचायत में युवती के पिता की पिटाई कर दी. मामले की जाँच कर रहे डीएसपी ने बताया की इस घटना के विरोध में गांव के लोग थाने पर पहुँचे थे , जिनकी रिपोर्ट दर्ज करआरोपी को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है.

Trending news