अलवर: बानसूर में 6 करोड़ रुपये की 29 सड़कों का सीएम गहलोत ने किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780987

अलवर: बानसूर में 6 करोड़ रुपये की 29 सड़कों का सीएम गहलोत ने किया शिलान्यास

अलवर न्यूज: अलवर के बानसूर  में 6 करोड़ रुपये की 29 सड़कों कासीएम गहलोत ने शिलान्यास किया.वहीं  बांसवाड़ा जिले में 22 करोड़ की सड़कें बनेगी. CM  अशोक गहलोत ने वीसी के माध्यम से इसका शिलान्यास किया.

अलवर:  बानसूर  में 6 करोड़ रुपये की 29 सड़कों का सीएम गहलोत ने किया शिलान्यास

Bansur, Alwar: बानसूर नगरपालिका क्षेत्र में 6 करोड़ रुपये की 29 सड़कों का आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुवल (वीसी) के माध्यम से शिलान्यास किया. इस दौरान मुख्य्मंत्री के वीसी कार्यकम में बानसूर ब्लॉक के सभी अधिकारी मौजूद रहे.

वही सभी अधिकारीगण व नगर पालिका स्टाफ व पार्षदों ने एलसीडी के जरिए मुख्यमंत्री के कार्यों का अवलोकन सुना. एसडीएम राहुल सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट 2023-24 में बानसूर नगरपालिका क्षेत्र में बी टी/ सीसी सड़कों की घोषणा की. जिसको लेकर आज मुख्य्मंत्री अशोक गहलोत ने 6 करोड़ रुपये की लागत से 29 सड़कों का शिलान्यास किया.

वहीं मौके पर एसडीएम राहुल सैनी, नगर पालिका चेयरमैन नीता सज्जन मिश्रा, ईओ सुमेर सिंह मीणा, पीडब्ल्यूडी जेईएन राकेश यादव आदि लोग मौजूद रहे

बांसवाड़ा में 22 करोड़ रुपए से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज बांसवाड़ा जिले की तीन नगर निकायों की जनता को बड़ी सौगात दी है. सीएम ने वीसी के माध्यम से 22 करोड़ रुपए से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास किया. बांसवाड़ा शहर में वर्चुअल कार्यक्रम शहर के हरिदेव जोशी रंगमंच में आयोजित हुआ जिसमे जिला कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी मौजूद रहे .

इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोग भी मौजूद रहे. बांसवाड़ा नगर परिषद में दस करोड़ और कुशलगढ़ और परतापुर गढ़ी नगर पालिका क्षेत्र में 12 करोड़ रुपए की लागत से सड़को का सुधारा जाएगा और बनाई जायेगी. नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि आज हमारे लिए बड़ा दिन है क्योंकि शहर में सिवरेज लाइन डालने और पानी की पाइप लाइन डालने के कार्य चलने के कारण सड़के टूटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news