हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाती रही भाई की बीवी, शराबी जेठ ने तार-तार कर डाली इज्जत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252848

हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाती रही भाई की बीवी, शराबी जेठ ने तार-तार कर डाली इज्जत

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के टहला थाने में एक गांव की विवाहिता ने अपने जेठ के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता अपने तीन वर्षीय बच्चे को कमरे में दूध पिला रही थी. तभी जेठ उसे अकेला देखकर शराब के नशे में कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: टहला थाने में एक गांव की विवाहिता ने अपने जेठ के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार एक गांव निवासी पीडिता ने टहला थाने में मामला दर्ज करवाया कि 12 अप्रैल 2024 को उसका पति मजदूरी के काम से बाहर गया हुआ था और सास पड़ोस में लग्न टीके में गई हुई थी. पीड़िता अपने तीन वर्षीय बच्चे को कमरे में दूध पिला रही थी. तभी जेठ उसे अकेला देखकर शराब के नशे में कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर बच्चो को जान से मारने की धमकी दी. उक्त घटना की शिकायत के लिए थाने के लिए निकली तो पीड़िता को उसने कमरे में बंद कर दिया और करीब तीन दिन तक घर से बाहर नहीं आने दिया. जब पीड़िता का जेठ जयपुर चला गया. तब वह पुलिस चौकी गोलाकाबास में रिपोर्ट दर्ज कराने गयी लेकिन पुलिस ने उसकी रिर्पोट दर्ज नहीं की और भगा दिया. 

इसके पश्चात पीड़िता पुलिस थाना कोतवाली दौसा में रिर्पोट दर्ज करवाने गयी लेकिन वहां भी दर्ज नहीं की. उसके बाद पीड़िता अपने पीहर चली गयी. जहां पीड़िता ने घटना की सारी जानकारी अपनी मां को बताई. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें अलवर की एक और खबर

Alwar News: महिला की करंट लगने से मौत, चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया
Alwar latest News:
राजस्थान के अलवर में रामगढ़ क्षेत्र के नौगांवा थाना अंतर्गत मुबारिकपुर कस्बे में  करंट लगने से एक महिला बेहोश हो गई. जिसे परिजन रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर पूरे परिवार में मातम पसर गया. 

दो बेटियों की शादी की तैयारी कर रहे परिवार में मां का साया छिन गया. मृतक महिला के पति पप्पू ने बताया कि गुरुवार शाम 8 बजे उसकी पत्नी गुड्डी देवी घर के पास खेत में मोटर चला कर कपास की फसल में पानी दे रही थी. अचानक मोटर बंद हो गई. जिसे देखने के लिए मोटर के पास गई तो अचानक उसे करंट लग गया. करंट लगने से वह बेहोश हो गई. जिसे परिवार के लोग रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

नौगांवा पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. हेड कांस्टेबल फजरूद्दीन ने बताया कि गुरुवार शाम को खेत में पानी देते समय पानी की मोटर से करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई थी. जिसका शव रामगढ़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था. शुक्रवार को परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट को दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

 

Trending news