अलवर: तेज गति में आ रही कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर,घटनास्थल पर ही मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752317

अलवर: तेज गति में आ रही कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर,घटनास्थल पर ही मौत

अलवर न्यूज: दिल्ली हाईवे रोड पर पिपरौली बस स्टैंड पर तेज गति में आ रही ब्रेजा कार ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी . इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

अलवर: तेज गति में आ रही कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर,घटनास्थल पर ही मौत

Ramgarh, Alwar: रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के दिल्ली हाईवे रोड के पिपरौली बस स्टैंड पर बगड़ तिराया से तेज गति में आ रही ब्रेजा कार ने रोड क्रॉस करने के लिए खड़े युवक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक हुई की घायल युवक को रामगढ़ हॉस्पिटल लाते वक्त युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर खड़ी ब्रेजा गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई . मृतक युवक आसिफ पुत्र हुसैन खान जाति लुहार मेव दसवीं कक्षा का छात्र है जोकि घर पर आए किसी रिश्तेदार के लिए रोड क्रॉस कर दुकान से ठंडा लेने के लिए जा रहा था उसी वक्त हादसा हो गया. 

मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया

मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है पुलिस द्वारा रामगढ़ सीएचसी पर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया कराई जा रही है . हेड कांस्टेबल अरुण प्रताप ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की पिपरौली बस स्टैंड पर कोई एक्सीडेंट हुआ है. मौके पर पहुंचे तो घायल को परिजन रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंच चुके थे जहां पर खड़ी ब्रेजा गाड़ी को पुलिस ने जप्त कर थाने ले आई पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. परिजनों द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

दरअसल पिपरौली बस स्टैंड मौत का अड्डा बन गया है क्योंकि इस जगह कई भयंकर एक्सीडेंट होने के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है . ग्रामीणों ने हाईवे रोड पर ब्रेकर लगवाने के लिए कई बार हंगामा कर मांग की है लेकिन प्रशासन द्वारा इस समस्या पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया गया जिसका नतीजा सामने देखने को मिल रहा है आज दिन कोई ना कोई एक्सीडेंट होने के कारण मौत हो रही है .

यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट

यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम

Trending news