Alwar News: खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, मृतक के बेटे ने जताया हत्या का शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1960490

Alwar News: खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, मृतक के बेटे ने जताया हत्या का शक

Alwar Crime News: अलवर के दुब्बी-धमरेड सड़क मार्ग पर स्थित जंगल में एक शव पड़ा हुआ मिला. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया. मृतक के बेटे ने हत्या का शक जताते हुए रिर्पोट दर्ज की.

फाइल फोटो

Alwar News: राजस्थान के जिला अलवर के दुब्बी-धमरेड सड़क मार्ग पर स्थित जंगल में एक शव पड़ा हुआ मिला. शव के मिलने से आस-पास के लोगों के बीच हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा कर शव को कब्जे में कर लिया. 

यह भी पढ़े: SST और पुलिस की टीम की संयुक्त कार्रवाई, लाखों की नगदी बरामद, मचा हड़कंप

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के दुब्बी-धमरेड सड़क मार्ग पर स्थित जंगल में हरसहाय मीना का शव पड़ा हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया. मृतक के बेटे ने हत्या का शक जताते हुए रिर्पोट दर्ज की.

शव को राजगढ़ मोर्चरी में पहुंचाया
राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि सूचना मिली कि दुब्बी गांव के हरसहाय मीना का शव पड़ा हुआ मिला है. सूचना पर डीएसपी उदयसिंह मीना व थानाधिकारी रामजीलाल मीना जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया गया और राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया गया. 

यह भी पढ़े: चोटिला के वार्षिक मेले की शुरुआत, किए जाएंगे इन कार्यक्रमों का आयोजन

मृतक गोवर्धन पूजा करने घर आया था 
पुलिस के अनुसार दुब्बी गांव निवासी प्रेमप्रकाश मीना ने मौके पर रिर्पोट पेश कर बताया कि उसके पिताजी हरसहाय मीना मंगलवार की रात्रि 9 बजे घर से उनके खेत पर सरसों में पानी देने के लिए गया था और साथ मे उसकी मम्मी भी थी. उसके बाद मृतक अपने पत्नी से यह कहकर घर पर आया की गोवर्धन पूजा करके वापस आ रहा हूँ. गोवर्धन पूजा करके मृतक वापस खेत पर चला गया लेकिन खेत पर नही पहुंचा. वही काफी देर तक तलाश करने के बाद फोन किया तो फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा था.

यह भी पढ़े: खाए राजस्थान की प्रसिद्ध गुलाब जामुन की शाही सब्जी

मृतक के बेटे ने हत्या का संदेह जताया
मृतक के बेटे ने रिर्पोट में बताया कि उसने व उसकी मम्मी ने साथ मे खेत मे पानी भरा, जब वह घर की तरफ आ रहा था तो उनके खेत से कुछ दूरी पर उनकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली, वहां भी पिताजी की तलाश की लेकिन नही मिले. लेकिन सुबह में तलाश करने पर पड़ोसियो के खेत में उसके पिताजी मृत अवस्था मे मिले. रिर्पोट में बताया गया है कि किसी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उसके पिता की हत्या करने का संदेह जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक हरसहाय मीना का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौप दिया है.

 

Trending news