मांगें ना मानीं तो राजगढ़ के राजकीय कॉलेज गेट पर छात्रों ने लगा दिया ताला, नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354740

मांगें ना मानीं तो राजगढ़ के राजकीय कॉलेज गेट पर छात्रों ने लगा दिया ताला, नारेबाजी

छात्रों ने 14 सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रसंघ अध्यक्ष रामकेश मीणा के नेतृत्व में कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके चलते कई प्राध्यापक को कॉलेज के बाहर ही खड़ा रहना पड़ा. कुछ देर बाद प्राचार्य राव सज्जन सिंह ने छात्रों को समझाकर मामला शांत कराया.

मांगें ना मानीं तो राजगढ़ के राजकीय कॉलेज गेट पर छात्रों ने लगा दिया ताला, नारेबाजी

Rajgarh: राजकीय महाविद्यालय में छात्रों ने 14 सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रसंघ अध्यक्ष रामकेश मीणा के नेतृत्व में कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके चलते कई प्राध्यापक को कॉलेज के बाहर ही खड़ा रहना पड़ा. कुछ देर बाद प्राचार्य राव सज्जन सिंह ने छात्रों को समझाकर मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ें-जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बिजली उपभोक्ताओं ने एडवांस बिल जमा ना किया तो कटेगा कनेक्शन

इस मौके पर छात्रों ने पार्किंग को निःशुल्क करने, विकास समिति का पुनर्गठन, विकास शुल्क को कम करने और लाइब्रेरी में नई पुस्तक उपलब्ध कराने, महाविद्यालय की विकास कमेटी का पुनर्गठन, कॉलेज में साफ-सफाई करवाने, खेल मैदान में उग रही घास को हटवाने, सत्र 2021-22 के विकास फंड का विवरण देने और परीक्षा में योग व्यक्तियों की ड्यूटी लगाने सहित 14 सूत्रीय मांग पत्र प्रार्चाय को सौपा.

कॉलेज गेट के बाहर जमकर नारेबाजी और हंगामे के दौरान शैक्षणिक कार्य काफी देर तक बाधित रहा. कॉलेज प्राचार्य राव सज्जन सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के साथ बैठक कर समझाइस की गई और मांगों को पूरा किये जाने का आश्वासन दिया गया. प्राचार्य रॉव ने कहा कि अभी प्रवेश प्रक्रिया चल रही है. प्रवेश प्रक्रिया के बाद सभी कक्षाएं नियमित रूप से चलनी शुरू हो जाएंगी. प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह आंदोलन करेंगे. इस दौरान उपाध्यक्ष कपिल मीणा, महासचिव राहुल शर्मा, बृजेन्द्र सैनी, मनीष मीणा, संजना मीणा, सुमन कुमारी, लेखराज सांवरिया और दिनेश देवती मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, गैराज का सामान और दो एक्टिवा खाक

Trending news