राजस्थान में यदि यहां रह रहे हैं तो आप सावधान हो जाइए, कई दिनों से सक्रिय है झपट्टा मार गैंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608263

राजस्थान में यदि यहां रह रहे हैं तो आप सावधान हो जाइए, कई दिनों से सक्रिय है झपट्टा मार गैंग

Alwar: राजस्थान के अलवर से बड़ी खबर है. यदि आप रामगढ़ में रह रहे हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि झपट्टा मार गिरोह कभी-भी आपको अपना निसाना बना सकता है. ये लोग बाइक से आते हैं और मोबाइल छींनकर ले जाते हैं. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

 

राजस्थान में यदि यहां रह रहे हैं तो आप सावधान हो जाइए, कई दिनों से सक्रिय है झपट्टा मार गैंग

Alwar: राजस्थान, अलवर के रामगढ़ में मोबाइल झपट्टा मार गिरोह का आतंक है, रामगढ़ कस्बे में दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. झपट्टा मार गिरोह के सदस्य बाइक पर मुंह पर कपड़ा बांधकर आते हैं और मोबाइल छींन कर फरार हो जाता है. इस तरह की घटना रामगढ़ कस्बे में कई लोगों के साथ हो चुकी है. रामगढ़ कस्बे के दिल्ली हाईवे रोड के पास गुलाब वाटिका में नौगांवा क्षेत्र के गांव मेघाबास से ओड राजपूत समाज की बारात आई थी. 

गाड़ी चालक युवक देवेंद्र सैनी पुत्र हरिराम सैनी गांव समरपुरी मुंडका झिरका फिरोजपुर अपनी ईको गाड़ी कि बुकिंग पर बारात को लेकर गुलाब वाटिका मैरिज होम आया था.

बारात खाना खा रही थी इसलिए गुलाब वाटिका मैरिज होम के बाहर बड़ के पेड़ के नीचे किसी मिलने वाले से फोन पर बात कर रहा था तो अचानक पीछे से पल्सर बाइक पर दो सवार युवक जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था आए.

मोबाइल पर झपट्टा मार छीनकर ले जाने लगे युवक ने काफी कोशिश की मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों से वापिस मोबाइल छीनने की लेकिन वह नाकाम रहा और मोबाइल दुपट्टा गिरोह के सदस्य बाइक को लेकर फरार हो गए. 

युवक ने तुरंत मोबाइल छीन जाने की सारी घटना की जानकारी रामगढ़ थाने पर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें साफ दिखाई दे रहा है दो युवक जो पल्सर गाड़ी पर युवक के मोबाइल को छीन कर ले जा रहे हैं. पुलिस ने युवक के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों की तलाश में जुट गई.

ये भी पढ़ें- Sriganganagar: महिला कांग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन,सांसद निवास के बाहर लकड़ी के चूल्हे पर बनाई चाय

 

Trending news