अलवर के रसगन गांव में दलित परिवार पर दबंगों ने किया हमला, भीम सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410570

अलवर के रसगन गांव में दलित परिवार पर दबंगों ने किया हमला, भीम सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी

अलवर के नौगांवा थाना क्षेत्र के गांव रसगन में एक दलित परिवार पर गांव के दबंग लोगों प्रताप सिंह, रामी ,गोविंद भजन जाति राजपूत ठाकुर और उनके परिवार की महिलाएं सहित लाठी-डंडों से हमलाकर दिया, हमने में दलित परिवार के कई व्यक्तियों के महिला सहित चोट लगी. 

अलवर के रसगन गांव में दलित परिवार पर दबंगों ने किया हमला, भीम सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी

नौगांवा: अलवर के नौगांवा थाना क्षेत्र के गांव रसगन में एक दलित परिवार पर गांव के दबंग लोगों प्रताप सिंह, रामी ,गोविंद भजन जाति राजपूत ठाकुर और उनके परिवार की महिलाएं सहित लाठी-डंडों से हमलाकर दिया, लेकिन आरोपियों को द्वारा दलित परिवार को बार-बार धमकाया जा रहा है, जान से मारने की धमकी दी जा रही है. लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. दबंगों के डर से पीड़ित परिवार भीम सेना के जिलाध्यक्ष के साथ रामगढ़ डीएसपी कार्यालय में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंचे.

भीम सेना के जिलाध्यक्ष नवल सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को रसगन गांव में दलित परिवार पर गांव के 1 दर्जन से अधिक दबंग लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर हमलाकर दिया. जिसमें दलित परिवार के कई लोग महिला सहित घायल हुए हैं. नौगांवा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 143 323 341 427 504 एससी एसटी एक्ट मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

आरोपी पुलिस के सामने खुले घूम रहे हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसीलिए रामगढ़ डीएसपी देशराज गुर्जर से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के लिए आएं. यदि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मजबूरन दलित समाज को एक बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा.

ये भी पढ़ें- Conversion In Rajasthan: राजस्थान के इस जिले में सुनियोजित ढंग से चल रहा धर्मांतरण, महज थोड़े चावल के लिए लोग बन रहे ईसाई

 

Trending news