Banswara- धमकी को अनसुना करना सागवाडिया सरपंच को पड़ा महंगा, अज्ञात बदमाशों ने सरियों से हमला कर पहुंचाया अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665925

Banswara- धमकी को अनसुना करना सागवाडिया सरपंच को पड़ा महंगा, अज्ञात बदमाशों ने सरियों से हमला कर पहुंचाया अस्पताल

 Banswara news: बांसवाड़ा जिले के नवागांव में सागवाडिया पंचायत के सरपंच पर जानलेवा हमला हुआ. सरपंच करण डामोर पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

Banswara- धमकी को अनसुना करना सागवाडिया सरपंच  को पड़ा महंगा, अज्ञात बदमाशों  ने सरियों से हमला कर पहुंचाया अस्पताल

Banswara news: बांसवाड़ा जिले के नवागांव में सागवाडिया पंचायत के सरपंच पर जानलेवा हमला हुआ. अज्ञात बदमाशों ने सरपंच पर सरियों से हमला कर उसे घायल कर दिया. हमला करने के साथ ही हमलावरों ने सरपंच के गले से चेन और हाथ से ब्रेसलेट चुरा ले गए. और सरपंच को घायल  अवस्था में वहीं छोड़ कर फरार हो गए, जिसके बाद पास के लोगों ने जब सरपंच को देखा तो आनन फानन में उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ेंः   प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा

अज्ञात बदमाशों ने सरपंच पर किया हमला
 बता दें कि मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नवागांव में सागवाडिया का है. जहां पंचायत के सरपंच करण डामोर पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमलावरों ने सरपंच के सिर पर लोहे के सरिये से हमला किया. और हमला करने के साथ ही  सरपंच की सोने की चेन और ब्रेसलेट चुराकर ले गए,. घायल अवस्था में पड़े सरपंच को स्थानीय लोगो ने महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहा पर सरपंच के सिर पर 10 टांके आएं. इस घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दे दी गई है.

 पहले से आ रहे थे धमकी भरे फोन
घायल सरपंच करण डामोर ने बताया की उसको कुछ दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे थे,इसकी शिकायत सदर थाने और एसपी ऑफिस की थी और परिवाद भी दिया था,पर अबतक उन बदमाशों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. और आज में शहर से नवागांव आया था किसी काम से तो मुझ पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया और मेरे गले से चेन और हाथ से ब्रेसलेट चुरा ले गए.

यह भी पढ़ेंः   Tonk News मेहंदवास पुलिस थाने के जवानों ने सफाईकर्मी की बेटी का भरा मयरा, खुशी से नम हुई आंखें

 

Trending news