Banswara: दादी के घर पढ़ने गई छात्रा का कुएं में मिला शव,सहेली भी गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093008

Banswara: दादी के घर पढ़ने गई छात्रा का कुएं में मिला शव,सहेली भी गायब

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोंगापुरा गांव में शुक्रवार को नौवीं में अध्ययनरत 16 वर्षीया एक छात्रा का क्षत- विक्षत शव संदिग्ध हालात में कुएं में मिला. मृतका के गाल, गर्दन, जबड़े, कपाल आदि का कुछ हिस्सा कटा मिलने से उसकी धारदार हथियार से हत्या का संदेह है.

कुएं में मिला शव

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोंगापुरा गांव में शुक्रवार को नौवीं में अध्ययनरत 16 वर्षीया एक छात्रा का क्षत- विक्षत शव संदिग्ध हालात में कुएं में मिला. मृतका के गाल, गर्दन, जबड़े, कपाल आदि का कुछ हिस्सा कटा मिलने से उसकी धारदार हथियार से हत्या का संदेह है. मृतका की 10वीं में अध्ययनरत एक सहेली भी गुरुवार शाम से लापता है. मृतका की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या की धारा में प्रकरण दर्ज किया है और शव को मोर्चरी में रखवाया है. सल्लोपाट थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराया. 

रिपोर्ट के अनुसार शव का पोस्टमार्टम
पुलिस ने बताया कि भोंगापुरा निवासी काली पत्नी कलु गरासिया ने रिपोर्ट दी कि उसकी 16 वर्षीया पुत्री कनिता राउमावि चरकनी में कक्षा नौवीं में अध्ययनरत है. वह गुरुवार को स्कूल से शाम चार बजे लौटी. कुछ देर बाद दसवीं में अध्ययनरत उसकी सहेली अभिषा घर आई और एक घंटे रुककर चली गई. इसके बाद कनिता ने खाना बनाया और परिजनों के साथ खाया. बाद में वह किताबें लेकर दादी सोनकी के घर पढ़ने गई. कनिता सुबह तक नहीं लौटी तो काली ने सास सोनकी से पूछा. इस पर सोनकी ने बताया कि कनिता रात को आई थी. 

 कुएं में शव मिला 
उसके पढ़ाई करने के दौरान ही वह सो गई थी. काली ने अभिषा की मां माना से पूछा तो उसने गुरुवार शाम पांच बजे से उसके घर से गायब होने की बात कही. परिजनों द्वारा कनिता की तलाश की गई, इस दौरान गांव के ही कुएं में शव मिला. जिस पर सल्लोपाट थाना पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है,वही लापता अन्य छात्रा की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: Mla राजकुमार रोत ने बताया राम और रामायण को काल्पनिक

Trending news